जवान की पेट्रोलिंग के दौरान करंट लगने से हुई मौत

Javan Ki Petroling Ke Dauran Current Lagne Se Maut

मथुरा। यूपी के मथुरा में एक जवान के घर में उस समय कोहराम मच गया जब घरवालों को पता चला कि उनके बेटे विनोद कुमार जो श्रीनगर के बारामूला क्षेत्र में तैनात था, उसकी 6 जून को सुबह पेट्रोलिंग के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। बुधवार की सुबह जवान के शव को घर पहुचाया गया।




घटना राया थाना क्षेत्र के गांव नगला हर्दपुर की है। यहां के रहने वाले ब्रजेश कुमार जो हवलदार है, उनके बेटे विनोद कुमार साल 2000 में सेना में भर्ती हुए थे। करीब 1 साल पहले उनकी पोस्टिंग श्रीनगर में हुई थी। परिजनो का कहना है कि उन्हे इस बात कि खबर मिली थी कि बारामूला में पेट्रोलिंग करते समय बेटे को गोली लगने से उसकी मौत हो गयी। लेकिन शव के साथ पहुंचे जवानो ने बताया कि उनकी मौत पेट्रोलिंग के दौरान करंट लगने से हुई है। उधर शहीद के परिजनो की मांग है कि उनके बेटे को शहीद का दर्जा दिया जाना चाहिए। मृतक विनोद के परिवार में पत्नी सहित दो बेटियाँ और एक 4 साल का बेटा है। साथ ही शहीद के पार्थिव शरीर को देखने के लिए गांव में हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ जमा हुयी।

मथुरा। यूपी के मथुरा में एक जवान के घर में उस समय कोहराम मच गया जब घरवालों को पता चला कि उनके बेटे विनोद कुमार जो श्रीनगर के बारामूला क्षेत्र में तैनात था, उसकी 6 जून को सुबह पेट्रोलिंग के दौरान करंट लगने से मौत हो गई। बुधवार की सुबह जवान के शव को घर पहुचाया गया। घटना राया थाना क्षेत्र के गांव नगला हर्दपुर की है। यहां के रहने वाले ब्रजेश कुमार जो हवलदार है, उनके बेटे विनोद कुमार…