1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जावेद अख्तर ने किया कंगना रनौत पर मानहानि का केस, कंगना ने लगाया था ऋतिक के मामले में धमकी देने का आरोप

जावेद अख्तर ने किया कंगना रनौत पर मानहानि का केस, कंगना ने लगाया था ऋतिक के मामले में धमकी देने का आरोप

Javed Akhtar Accused Kangana Ranaut Of Defamation Kangana Accused Of Threatening Hrithiks Case

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

मुंबई: एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangna Ranaut) की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रहीं हैं। मंगलवार को एक तरफ मुंबई पुलिस (Mumbai Police) ने उन्हें समन भेज पूछताछ के लिए 10 नवंबर को बुलाया है तो वहीं लेखक और बॉलीवुड गीतकर जावेद अख़्तर (Javed Akhtar) ने अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ अंधेरी कोर्ट में मानहानि (Defamation) का केस दायर किया है।

पढ़ें :- कभी शक्ल सूरत की वजह से काम नहीं मिलता था, आज बॉलीवुड पर करते है राज

कंगना रनौत जावेद अख्तर पर ऋतिक रोशन या फिर उनके परिवार के खिलाफ कुछ भी नहीं बोलने का दबाव बनाने और उन्हें चुप रहने के लिए धमकी देने के आरोप लगाए थे।

दरअसल, कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में जावेद अख्तर के बारे में कहा था कि, “एक बार जावेद अख्तर ने मुझे अपने घर पर बुलाया था और कहा था कि राकेश रोशन और उनका परिवार बड़े लोग हैं। अगर तुम उनसे माफी नहीं मांगोगी तो तुम कहीं की नहीं रहोगी। तुम्हें जेल में डलवा देगें और तुम्हारे पास कोई विकल्प नहीं बचेगा। तुम्हें सुसाइड करनी पड़ेगी। ये उनके शब्द थे। उन्हें ऐसा लगता है कि अगर मैं ऋतिक रोशन से माफी नहीं मांगूंगी तो मुझे खुदकुशी करनी पड़ेगी। वो मुझपर गुस्सा हुए और चिल्लाए थे। मेरे पैर कांपने लगे थे।”

बता दें कि, फिलहाल कंगना रनौत अपने हिमाचल प्रदेश के होमटाउन में हैं और अपने कजिन भाई की शादी में व्यस्त हैं। इससे पहले उनके खिलाफ एक वकील ने भी अंधेरी कोर्ट में उनके बयानों को लेकर शिकायत की थी जिसके बाद कोर्ट ने मामले की जांच करने की आदेश दिए थे।

पढ़ें :- शादी के मात्र 2 महीने बाद ही इस अभिनेत्री ने दिया था अपने पति को तलाक!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...