1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Taliban के साथ RSS की तुलना के चलते विवादों में फंसे जावेद अख्तर, लोगो ने शुरू किया घर के बाहर प्रदर्शन

Taliban के साथ RSS की तुलना के चलते विवादों में फंसे जावेद अख्तर, लोगो ने शुरू किया घर के बाहर प्रदर्शन

बॉलीवुड के फेमस राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने बड़बोले बयानो के चलते अक्सर विवादों में फंसे रहतें हैं। वहीं एक बार फिर अपने ब्यान के चलते सुर्खियों में आ गयें हैं। दरअसल, हाल ही में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने तालिबान (Taliban) के साथ आरएसएस (RSS) की तुलना और वीएचपी (VHP) और बजरंग दल (Bajrang Dal) की तुलना की थी।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड के फेमस राइटर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने बड़बोले बयानो के चलते अक्सर विवादों में फंसे रहतें हैं। वहीं एक बार फिर अपने ब्यान के चलते सुर्खियों में आ गयें हैं। दरअसल, हाल ही में जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने तालिबान (Taliban) के साथ आरएसएस (RSS) की तुलना और वीएचपी (VHP) और बजरंग दल (Bajrang Dal) की तुलना की थी।

पढ़ें :- Kangana ने अदालत से की अपनी बहन रंगोली का बयान दर्ज करने का मांग, जाने पूरा मामला

रिपोर्ट के मुताबिक जावेद अख्तर ने एक बयान में कहा है कि आरएसएस (RSS), वीएचपी (VHP) और बजरंग दल (Bajrang Dal) जैसे संगठन तालिबान की तरह है। इनके रास्ते में भारत का संविधान रूकावट बन रहा है। इन्हें जरा सा मौका मिले तो यह सीमा पार करने में जरा भी संकोच नहीं करेंगे।

बस इसी बात को लेकर जावेद अख्तर निशाने पर है। बीजेपी यूथ विंग ने जावेद अख्तर के जुहू स्थित घर के बाहर विरोध प्रदर्शन किया। उन्होंने कहा कि आरएसएस लोगों के बुरे दौर में उनकी सहायता करता है।  ऐसे में जावेद अख्तर उनकी तुलना तालिबान से कैसे कर सकते हैं? ऐसे में उन्हें माफी मांगनी होगी। यह बेहद शर्मनाक है।

इतना पढ़ा लिखा आदमी इस तरह की बातें करता है। जबकि वहीं भाजपा ने भी जावेद अख्तर के इस बयान की निंदा की है बीजेपी नेता चंद्रशेखर बावनकुले ने कहा है कि जावेद अख्तर को अफगानिस्ताजाना चाहिए और तालिबानी आतंकियों के साथ रहना चाहिए, तब उन्हें असलियत समझ में आएगी। आरएसएस संगठन देश प्रेम और सेवा भाव का संस्कार गढ़ने वाली विद्यापीठ है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने फिर लगाये Javed Akhtar पर लगाया बड़ा आरोप, कहा - मुझे धमकी दी ...
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...