1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. मुस्लिम महिलाओं की नीलामी को लेकर भड़के Javed Akhtar, बोले- मैं पीएम की चुप्पी से चिंतित हूं…

मुस्लिम महिलाओं की नीलामी को लेकर भड़के Javed Akhtar, बोले- मैं पीएम की चुप्पी से चिंतित हूं…

बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) के जाने-माने लेखक गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और उनकी राय को लेकर कई बार वह ट्रोल भी हो जाते हैं। जावेद (Javed Akhtar) ने अपने करियर में अपनी लेखनी के दम पर अलग पहचान बनाई है और आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग (Fan following) जबरदस्त है। अब एक बार फिर से वह ट्रोल हुए हैं। 

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: बॉलीवुड इंडस्ट्री (bollywood industry) के जाने-माने लेखक गीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अपने बयानों के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रहते हैं। वह हर मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखते हैं और उनकी राय को लेकर कई बार वह ट्रोल भी हो जाते हैं। जावेद (Javed Akhtar) ने अपने करियर में अपनी लेखनी के दम पर अलग पहचान बनाई है और आज के समय में उनकी फैन फॉलोइंग (Fan following) जबरदस्त है। अब एक बार फिर से वह ट्रोल हुए हैं।

पढ़ें :- 'मां के पल्लू' को लेकर Anupam Kher ने सुनाई ऐसी कहानी, सुनकर फैंस हुए इमोशल... देखें video

आपको बता दें, एक बार फिर से जावेद (Javed Akhtar) को अपने बयान के चलते लोगों से खरी-खोटी सुनने को मिल रही है। इसके चलते अब इस बारे में चर्चा सोशल मीडिया पर काफी तेज़ हो गई है। आप सभी जानते ही होंगे कि हाल ही में Bulli Bai नाम का एक ऐप चर्चा में है। जिस पर मुस्लिम महिलाओं (Muslim women) की तस्वीर शेयर की जा रही है उन पर भद्दे कमेंट्स के साथ-साथ उनकी बोली लगाई जा रही है।

पढ़ें :- Sonu Sood ने किया बहन का सपोर्ट, बोले-बीजेपी निशाना नहीं साधेगी मै...

इसे लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट कर अपनी राय रखी है उन्होने कहा है ‘एक सौ महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी हो रही है। लेकिन तथाकथित धर्म संसद, सेना पुलिस को लगभग 200 एमएलएन भारतीयों के नरसंहार के लिए जाने की सलाह दी जा रही है। मैं प्रधानमंत्री सहित सभी की चुप्पी से विशेष रूप से चिंतित हूं। क्या यह सब का साथ है?’ उनके इसी बयान पर बवाल मच गया है। अब तेजी से लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

वहीं ट्रोल होने के बाद जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने सभी को एक बार फिर से ट्वीट कर जवाब दिया है। जवाब देते हुए उन्होंने लिखा, ‘जिस क्षण मैंने महिलाओं की ऑनलाइन नीलामी के खिलाफ आवाज उठाई। गोडसे का महिमामंडन करने वालों सेना, पुलिस को नरसंहार का उपदेश देने वाले लोगों ने मेरे परदादा स्वतंत्रता सेनानी को गालियां देनी शुरू कर दीं, जिनकी मृत्यु 1864 में काला पानी में हुई थी। इन बेवकूफों के लिए क्या कहेंगे।’ आप सभी को बता दें कि समाज में नफरत फैलाने वाले इस Bulli Bai ऐप को लेकर जावेद अख्तर (Javed Akhtar) समेत कई बॉलीवुड सेलेब्स ने अपनी आवाज़ उठाई है। इसमें स्वरा भास्कर (Swara Bhaskar), ऋचा चड्ढा (Richa Chadha), वरुण ग्रोवर (Varun Grover), श्रुति सेठ (Shruti Seth) का नाम शामिल है।

पढ़ें :- Accident: मशहूर बॉलीवुड अभिनेता हुए सड़क हादसे के शिकार, गाड़ी में पत्नी भी थी मौजूद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...