1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Javed Akhtar ने पंगा क्वीन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-जानबूझकर गुमराह करने का इरादा

Javed Akhtar ने पंगा क्वीन पर लगाया गंभीर आरोप, कहा-जानबूझकर गुमराह करने का इरादा

जावेद अख्तर ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के वकील ने 28 जून को जानबूझकर बॉम्बे हाईकोर्ट में उनके पासपोर्ट को रिन्यू करने के लिए अपने पक्ष में आदेश प्राप्त करने के लिए एक भ्रामक बयान दिया। अख्तर ने अब कोर्ट में कंगना के खिलाफ हस्तक्षेप की अर्जी दाखिल की है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: जावेद अख्तर ने आरोप लगाया है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत के वकील ने 28 जून को जानबूझकर बॉम्बे हाईकोर्ट में उनके पासपोर्ट को रिन्यू करने के लिए अपने पक्ष में आदेश प्राप्त करने के लिए एक भ्रामक बयान दिया। अख्तर ने अब कोर्ट में कंगना के खिलाफ हस्तक्षेप की अर्जी दाखिल की है।

पढ़ें :- Raj Kundra Pornography Case: सागरिका शोना ने Kundraपर लगाए गंभीर आरोप, कहा- रेप और मर्डर की मिल रही धमकी

इस आवेदन में, जावेद अख्तर ने कहा कि नवंबर 2020 में एक टीवी इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत के बारे में उनकी टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ आपराधिक मानहानि की शिकायत दर्ज की थी। उन्होंने कहा कि एक्ट्रेस के खिलाफ आपराधिक कार्यवाही अब भी लंबित है।

जावेद ने लगाया ये आरोप


आवेदन के एक अंश में कहा गया है, ‘मैजिस्ट्रेट की अदालत, अंधेरी के समक्ष लंबित आपराधिक मामले (जावेद अख्तर की शिकायत) की जानकारी के बावजूद, याचिकाकर्ता नंबर 1 (कंगना रनौत) ने जानबूझकर गुमराह करने के इरादे से पासपोर्ट को लेकर अपने पक्ष में आदेश प्राप्त किया।’ अख्तर ने बॉलीवुड एक्ट्रेस द्वारा दायर रिट याचिका में हस्तक्षेप करने की मांग की, जिन्होंने एक लेखक के कॉपीराइट का कथित रूप से उल्लंघन करने के लिए उनके खिलाफ जर्द एक FIR को चुनौती दी है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...