1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अपने बयान के चलते Javed Akhtar इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर, बोले – तू नास्तिक है…

अपने बयान के चलते Javed Akhtar इस्लामी कट्टरपंथियों के निशाने पर, बोले – तू नास्तिक है…

संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अक्सर अपने बयानो के चलते विवादों से घिरे रहतें हैं हैं लेकिन अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) एक ट्वीट ने इस्लामी कट्टरपंथियों (Islamic fundamentalists) के निशाने पर ला दिया है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Bollywood news: संगीतकार जावेद अख्तर (Javed Akhtar) अक्सर अपने बयानो के चलते विवादों से घिरे रहतें हैं हैं लेकिन अब जावेद अख्तर (Javed Akhtar) एक बार फिर विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, जावेद अख्तर (Javed Akhtar) एक ट्वीट ने इस्लामी कट्टरपंथियों (Islamic fundamentalists) के निशाने पर ला दिया है।

पढ़ें :- मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, आरएसएस को लेकर की थी विवादित टिप्पणी

आपको बता दें जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने अपने एक ट्वीट कर कहा था। काबुल के महापौर ने जो कार्यरत महिलाओं को ‘घरों में रहने के लिए’ कहा है, इसकी निंदा प्रत्येक मुस्लिम समूह को करनी चाहिए। इसी ट्वीट के बाद कट्टरपंथी लोग भड़क (fanatics flare up) गए और उन्हें काफिर, नास्तिक कहने लगे।

पढ़ें :- तालिबान द्वारा महिलाओं के लिए जारी नये फरमान को लेकर जावेद अख्तर ने फिर दिया बयान, जानें अब क्या कहा

गौरतलब है कि जावेद अख्तर (Javed Akhtar) ने ट्वीट में लिखा था कि, ‘अलजज़ीरा ने रिपोर्ट किया है कि काबुल के महापौर ने सभी कामकाजी महिलाओं को घर पर रहने का आदेश दिया है, मुझे उम्मीद है कि तमाम महत्वपूर्ण मुस्लिम निकाय इसकी निंदा करेंगे क्योंकि यह उनके मजहब के नाम पर किया जा रहा है, वे सभी कहाँ हैं जो कल तक तीन तलाक के बचाव में चिल्ला रहे थे।’

अख्तर के इस ट्वीट पर अली हाशमी ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘तुझे क्या मतलब मजहब से। तू नास्तिक है उस पर ध्यान दे। और रही बात काबुल की तो कामकाजी महिलाओं पर थोड़े समय के लिए ही प्रतिबन्ध लगा है और वो भी कुछ इलाकों में। उन्हें पढ़ने दिया जा रहा है, मेडिसिन का काम करने दिया जा रहा है। मैं तालिबान का समर्थन नहीं करता, किन्तु बस आपकी गलतफहमी दूर करना चाहता हूँ।’

 

पढ़ें :- जावेद अख्त़र ने Kangana Ranaut को घर पर बुलाकर धमकी दी, अंधेरी कोर्ट के जज पर भी लगाए गंभीर आरोप
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...