1. हिन्दी समाचार
  2. कुलदीप सेंगर के सजा पर बोले जावेद अख्तर- अब देखते हैं कितने दिनों में अस्पताल पहुंचेंगे…

कुलदीप सेंगर के सजा पर बोले जावेद अख्तर- अब देखते हैं कितने दिनों में अस्पताल पहुंचेंगे…

Javed Akhtar Said On The Punishment Of Kuldeep Sengar Said Now Lets See How Many Days You Will Reach The Hospital

By रवि तिवारी 
Updated Date

नई दिल्ली। उन्नाव रेप मामले (Unnao Rape Case) में दोषी पाए गए और बीजेपी से निष्कासित किए जा चुके विधायक कुलदीप सिंह सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) को दिल्ली की तीस हजारी अदालत ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। लगभग 2 साल पहले उन्नाव की एक छात्रा ने कुलदीप पर आरोप लगाया था कि जब वह नाबालिग थीं तब कुलदीप ने उसके साथ बलात्कार किया था। इस मामले पर बॉलिवुड के जाने-माने गीतकार जावेद अख्तर ने भी तंज भरे लहजे में कॉमेंट किया है।  

पढ़ें :- कैमरे के सामने किस करने के लिए हमेशा तैयार रहती हैं ये 3 बॉलीवुड अभिनेत्रियां!

जावेद अख्तर ने कुलदीप की सजा पर तंज करते हुए ट्वीट किया, ‘रेपिस्ट कुलदीप सेंगर को कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुनाई है। अब देखना है कि वह कितनी जल्दी बीमार होता है और उसे अस्पताल में शिफ्ट कर दिया जाता है।’

पढ़ें :- बॉलीवुड की यह 6 एक्ट्रेस लहंगे में दिखती है कुछ ऐसी, तस्वीरे देखकर आप भी हो जायेंगे इनके दीवाने!

दूसरे शब्दों में देखा जाए तो जावेद का यह तंज सत्ताधारी पार्टी बीजेपी के ऊपर भी है क्योंकि रेप के आरोप लगने से पहले सेंगर बीजेपी से ही विधायक था। गौरतलब है कि इससे पहले कथित तौर पर रेप के आरोप लगने के तुरंत बाद बीजेपी के पूर्व नेता चिन्मयानंद भी अस्पताल पहुंच गए थे।  

बताते चलें कि इस साल 28 जुलाई को रायबरेली के गुरुबख्शगंज थाना क्षेत्र में कार व ट्रक की टक्कर में पीड़िता की चाची और मौसी की मौत हो गई थी। पीड़िता और कार चला रहे उनके वकील गंभीर रूप से घायल हो गए थे। पीड़ित परिवार का आरोप है कि कुलदीप सेंगर (Kuldeep Singh Sengar) ने ही यह एक्सीडेंट करवाया था। इस मामले में भी सेंगर व अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है।

मामले के तूल पकड़ने के बाद बीजेपी पर दबाव बढ़ा और अगस्त में सेंगर को पार्टी से निष्कासित कर दिया गया। 10 दिसंबर को दिल्ली कोर्ट ने कुलदीप सेंगर के खिलाफ अपना फैसला सुरक्षित रखा और 16 दिसंबर को फैसला सुनाने की तारीख तय की। पीड़िता को अदालत ने सुरक्षा मुहैया कराई है। पीड़ित परिवार दिल्ली में रह रहा है। दिल्ली महिला आयोग उनकी मदद कर रहा है।  

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...