1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. श्रीलंका में हुए बम धमाके को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात

श्रीलंका में हुए बम धमाके को लेकर जावेद अख्तर ने कही ये बात

By पर्दाफाश समूह 
Updated Date

मुंबई। श्रीलंका में हुए बम धमाकों को लेकर पूरी दुनिया सहम सी गई है। इस हमले में मरने वालों की संख्या करीबन 359 तक बताई जा रही है। श्रीलंका में हुए इस बम धमाके को लेकर एकतरफ जहां पूरा देश इसकी निंदा कर रहा है वहीं बॉलीवुड के जाने-माने गीतकार-राइटर जावेद अख्तर ने भी इन हमलों की घोर निंदा की है। जावेद अख्तर ने ट्वीट कर बताया कि समय आ गया है कि अब हमें आईएसआईएस के खिलाफ एकजुट होकर आतंकवाद को ख़त्म करना चाहिए।

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा है कि “जिस तरह सभ्य समाज हिटलर के खिलाफ एकजुट हो गया था उसी तरह आईएस के खिलाफ एकजुट होने का समय भी आ गया है। यह सिर्फ आतंकवाद नहीं है बल्कि यह एक युद्ध है।”

जावेद अख्तर ने इस तरह से ट्वीट कर आतंकवाद के खिलाफ अपना गुस्सा ज़ाहिर किया है। जिसके बाद से सोश्ल मीडिया पर इस ट्वीट को लेकर अलग अलग तरह के रिएक्शन आ रहें हैं। अक्सर जावेद अख्तर सोशल मीडिया पर सामाजिक सरोकारों को लेकर अपनी बात रखते हैं।

बता दें कि श्रीलंका की रक्षामंत्री ने ये दावा किया है कि श्रीलंका में होटल और चर्च को निशाना बनाने वाले नौ आत्मघाती हमलावरों में एक महिला भी थी। ये बम धमाका रविवार को ईस्टर के मौके पर किया गया जिसमें मरने वालों की संख्या 359 तक पहुंच गई है। जिसमें 39 विदेशी हैं। इस घटना में पुलिस ने शक के आधार पर अब तक 60 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...