1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. जावेद अख्त़र ने Kangana Ranaut को घर पर बुलाकर धमकी दी, अंधेरी कोर्ट के जज पर भी लगाए गंभीर आरोप

जावेद अख्त़र ने Kangana Ranaut को घर पर बुलाकर धमकी दी, अंधेरी कोर्ट के जज पर भी लगाए गंभीर आरोप

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोमवार को मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्त़र (Javed akhtar) पर जबरन वसूली और धमकी देने का बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी (Advocate Rizwan Siddiqui)  ने कहा कि जावेद अख्त़र ने कंगना को घर पर बुलाकर धमकी दी। इसके अलावा डराया और कहा था कि तुम सुसाइड कर लोगी और भी कई बातें बोलीं, लेकिन कंगना ने कुछ नहीं कहा।

By संतोष सिंह 
Updated Date

मुंबई । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने सोमवार को मशहूर गीतकार और लेखक जावेद अख्त़र (Javed akhtar) पर जबरन वसूली और धमकी देने का बड़ा गंभीर आरोप लगाया है। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी (Advocate Rizwan Siddiqui)  ने कहा कि जावेद अख्त़र ने कंगना को घर पर बुलाकर धमकी दी। इसके अलावा डराया और कहा था कि तुम सुसाइड कर लोगी और भी कई बातें बोलीं, लेकिन कंगना ने कुछ नहीं कहा। बॉलीवुड एक्‍ट्रेस के वकील रिजवान सिद्दीकी (Advocate Rizwan Siddiqui) ने कहा कि लेकिन अब इस बात को उन्‍होंने अपने शिकायत में दर्ज कराया है।

पढ़ें :- मशहूर गीतकार जावेद अख्तर के खिलाफ दर्ज हुई FIR, आरएसएस को लेकर की थी विवादित टिप्पणी

उन्‍होंने कहा कि जब जावेद अख्त़र (Javed akhtar)  का इस मामले से कोई लेना देना नहीं था। तो फिर वो इस मामले में क्यों और क्यों कंगना को अपने घर बुलाया। रिजवान सिद्दीकी (Rizwan Siddiqui)ने कहा कि कंगना की तबीयत अभी भी पूरी तरह से ठीक नहीं है, लेकिन फिर भी मैंने आज अपने मुव्वकिल कंगना को कहा की आप कोर्ट में आओ ताकि यह न लगे कि हम नहीं आ रहें हैं।

कंगना की ओर से पेश हुए वकील रिजवान सिद्दीकी ने अंधेरी कोर्ट के जज Andheri court judge पर भी गंभीर आरोप (Serious Allegations) लगाए हैं। कंगना के वकील ने कहा कि जज क्यों बार बार कंगना को कोर्ट में बुला रहे हैं। वारंट जारी करने की धमकी दो बार दी गई । मीडिया कोर्ट में मौजूद रहता है। जब उनके वकील हर सुनवाई में कोर्ट में मौजूद थे। कंगना भी इसके पहले एक बार कोर्ट के सामने पेश हो चुकी थी। फिर भी क्या जरुरत है कंगना को बुलाने की।

उन्‍होंने कहा कि जज पर भरोसा नहीं है। इन जज को बदलने की मांग कंगना ने की है। बता दें कि जावेद अख्तर की ओर से बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (Bollywood actress Kangana Ranaut )पर किए गए मानहानि दावे के मामले (Defamation case) में आज अंधेरी कोर्ट में सुनवाई हुई। बता दें कि कंगना रनौत सोमवार को कोर्ट में पेश हुईं। कोर्ट में उनकी अटेंडेंस मार्क की गई, इसके बाद सुनवाई 1 अक्टूबर तक टाली गई। कंगना ने ट्रांसफर ऑफ एप्लिकेशन दायर किया है इस पर सुनवाई 15 नवंबर को होगी।

पढ़ें :- योगी सरकार ने Kangana को बनाया ODOP का ब्रांड एम्बेसडर, एक्ट्रेस ने कर दी भगवान राम से योगी की तुलना
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...