1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Javed Jaffrey Birthday Special: अपने ही पिता को नफ़रत से देखते जावेद, सूरमा भोपाली ने ऐसे मिटाई खटास

Javed Jaffrey Birthday Special: अपने ही पिता को नफ़रत से देखते जावेद, सूरमा भोपाली ने ऐसे मिटाई खटास

बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं. जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) 59 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. जावेद जाफरी (Javed Jaffrey)  का जन्म 4 दिसंबर 1963 को मालीवाला में हुआ था.

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Javed Jaffrey Birthday Special: बॉलीवुड फेमस स्टार एक्टर जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) बॉलीवुड का एक जाना-माना नाम हैं. जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) 59 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहें हैं. जावेद जाफरी (Javed Jaffrey)  का जन्म 4 दिसंबर 1963 को मालीवाला में हुआ था.

पढ़ें :- Tarak Ratna Health Update: तेलुगू एक्टर की हालत अब भी गंभीर, डॉ ने जारी किया अपडेट

आपको बता दें, जगदीप (Javed Jaffrey) हिंदी सिनेमा के एक मशहूर एक्टर और एक बेहतरीन कॉमेडियन थे. जबकि अब ज़ावेद का बेटा मीजान जाफरी भी इंडस्ट्री में उतर चुका है. जावेद जाफरी (Javed Jaffrey) के खाते में यूं तो कोई बड़ी हिट फिल्म नहीं आई है, हालांकि उन्हें जो भी रोल मिला उससे वे दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब रहे हैं.

बॉलीवुड में हमेशा से ही जावेद जाफ़री (Javed Jaffrey) ने सपोर्टिंग रोल्स किए हैं. जावेद (Javed Jaffrey) ने बॉलीवुड के साथ ही टीवी इंडस्ट्री में भी काम किया है.  जाफरी अपने पिता की तरह तो इंडस्ट्री में नाम नहीं कमा सके, हालांकि उन्होंने काम के लिए कभी अपने पिता के नाम का सहरी भी नहीं लिया.


पिता-पुत्र की जोड़ी का एक किस्सा भी बड़ा मशहूर है, जब जावेद अपने पिता से असल जिंदगी में बहुत नफरत करने लगे थे. ज़ावेद के अपने पिता जगदीप से रिश्ते कुछ समय बेहद खराब रहे हैं और इसका अंजाम यह हुआ कि जावेद जाफरी अपने पिता से बहुत ही नफ़रत करने लगे थे.

जगदीप की एक बहुत ही बुरी लत के चलते जावेद अपने पिता जगदीप से बात भी नहीं करते थे. तो आइए आखिर जानते हैं आखिर ऐस क्या था जिसकी वजह से पिता-पुत्र के रिश्ते में खटास पैदा हो गई थी.

पढ़ें :- Karunalayam Trailer Release: एक्शन और हॉरर का है जबरदस्त तड़का है फिल्म करुंगापियम, ट्रेलर हुआ रिलीज

दरअसल, बात यह है कि अपने समय के मशहूर कलाकार रहे जगदीप शराब के आदी हुआ करते थे. शराब के साथ ही जगदीप को जुआ खेलने की भी बहुत ही बुरी लत ने जकड़ लिया था. जावेद जाफ़री को जब अपने पिता की यह बात पता चली तो वे अपने पिता से काफी नाराज हो गए थे. जावेद ने अपने पिता को बहुत समझाया, लेकिन जगदीप इस बुरी लत को नहीं छोड़ पा रहे थे.

धीरे-धीरे जावेद पिता की इन लतों की वजह से काफी परेशान रहने लगे और यहीं वो कारण रहा कि पिता-पुत्र के रिश्ते में दरार पैदा हो गई. अब जावेद की पिता के प्रति नाराजगी नफ़रत में बदल गई थी. हालांकि कुछ सालों के बाद सब कुछ ठीक हो गया और पिता-पुत्र का रिश्ता पहली की तरह हो गया.

पढ़ें :- Preity Zinta Birthday Special: डिंपल गर्ल का अभिषेक बच्चन से लेकर विदेशी क्रिकेटर तक रही अफेयर की अफवाह
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...