मशहूर कॉमेडियन जगदीप का लास्ट वीडियो, सिया कब्रिस्तान में किया गया सुपुर्द-ए-खाक

manaw

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जगदीप की मौत बीती रात तकीबन 8 बजे हो गई। उनके पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया.

Javed Jaffrey Naved Jaffrey Sia Cemetery Surpud E Khak Last Farewell :

जगदीप की अंतिम विदाई के वक्त उनके दोनों बेटे जावेद और नावेद जाफरी ने नम आंखों से अलविदा कहा।

जगदीप की अंतिम यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जाम कर वायरल हो रही है। जगदीप का शोले फिल्म का ‘सूरमा भोपाली’ किरदार हमेशा यादगार रहेगा।

जगदीप की अंतिम यात्रा का वीडियो

जगदीप के निधन से पुरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. साथ ही साथ उनकी अंतिम यत्र मे कई बड़े स्टार्स नज़र आए। आइये एक नज़र उनपर भी डालते हैं…

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार जगदीप की मौत बीती रात तकीबन 8 बजे हो गई। उनके पार्थिव शरीर को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया. जगदीप की अंतिम विदाई के वक्त उनके दोनों बेटे जावेद और नावेद जाफरी ने नम आंखों से अलविदा कहा। जगदीप की अंतिम यात्रा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जाम कर वायरल हो रही है। जगदीप का शोले फिल्म का 'सूरमा भोपाली' किरदार हमेशा यादगार रहेगा।

जगदीप की अंतिम यात्रा का वीडियो

https://www.instagram.com/p/CCalppkA78s/ जगदीप के निधन से पुरे बॉलीवुड में शोक की लहर है. साथ ही साथ उनकी अंतिम यत्र मे कई बड़े स्टार्स नज़र आए। आइये एक नज़र उनपर भी डालते हैं... https://www.instagram.com/p/CCajoHeA4x0/ https://www.instagram.com/p/CCaRzRFAKNx/ https://www.instagram.com/p/CCah4MyAVT8/ https://www.instagram.com/p/CCaSlQyAm7L/