लखनऊ: जवाहर भवन की चौथी मंज़िल में लगी आग, टला बड़ा हादसा

Jawahar Bhawan Ki Chauthi Manjil Mei Lagi Aag Tala Hadsa

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के जवाहर भवन में मंगलवार को चौथी मंज़िल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, जिसके चलते ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

जवाहर भवन में मंगलवार को अचानक आग लगने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है, जिस मंजिल पर आग लगी, वहां एडीजी लॉजिस्टिक्स दजलीत चौधरी का ऑफिस है। इस ऑफिस से सटे गेस्ट रूम में शॉर्ट सर्किट से आग लगी।

आग लगने की सूचना मिलने के बाद सुबह 8:25 बजे पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। समय रहते आग पर काबू पाने के चलते केवल कमरे में रखा फर्नीचर और दरवाजों का निचला हिस्‍सा ही आग की चपेट में आ पाया।

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के जवाहर भवन में मंगलवार को चौथी मंज़िल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, जिसके चलते ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ है। जवाहर भवन में मंगलवार को अचानक आग लगने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है, जिस मंजिल पर आग लगी, वहां एडीजी लॉजिस्टिक्स दजलीत चौधरी का ऑफिस है। इस ऑफिस से सटे गेस्ट रूम में शॉर्ट सर्किट से…