लखनऊ: जवाहर भवन की चौथी मंज़िल में लगी आग, टला बड़ा हादसा

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के जवाहर भवन में मंगलवार को चौथी मंज़िल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, जिसके चलते ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ है।

जवाहर भवन में मंगलवार को अचानक आग लगने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है, जिस मंजिल पर आग लगी, वहां एडीजी लॉजिस्टिक्स दजलीत चौधरी का ऑफिस है। इस ऑफिस से सटे गेस्ट रूम में शॉर्ट सर्किट से आग लगी।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : किशोरी से गैंगरेप, ईंट से वारकर हत्या का प्रयास फिर ट्रामा में छोड़कर आरोपी फरार }

आग लगने की सूचना मिलने के बाद सुबह 8:25 बजे पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया। समय रहते आग पर काबू पाने के चलते केवल कमरे में रखा फर्नीचर और दरवाजों का निचला हिस्‍सा ही आग की चपेट में आ पाया।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : ड्यूटी पर जा रहे दारोगा से बदमाशों ने छीनी पिस्टल }

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ के जवाहर भवन में मंगलवार को चौथी मंज़िल पर आग लगने से हड़कंप मच गया। हालांकि समय रहते फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पा लिया, जिसके चलते ज़्यादा नुकसान नहीं हुआ है। जवाहर भवन में मंगलवार को अचानक आग लगने से अधिकारियों में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है, जिस मंजिल पर आग लगी, वहां एडीजी लॉजिस्टिक्स दजलीत चौधरी का ऑफिस है। इस ऑफिस से सटे गेस्ट रूम में शॉर्ट सर्किट से…
Loading...