1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jaya Bachchan इस फिल्म से फिर करेंगी वापसी, 7 साल बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

Jaya Bachchan इस फिल्म से फिर करेंगी वापसी, 7 साल बाद इस फिल्म में आएंगी नजर

By आराधना शर्मा 
Updated Date

Jaya Bachchan Will Return With This Film Will Be Seen In This Film After 7 Years

नई दिल्ली: बॉलीवुड महानायक की पत्नी जया बच्चन ने बॉलीवुड मे अक एलग जगह बनाई है भेल ही जया पीते 7 सालों से बड़े पर्दे पर नजर न आई हों लेकिन उनकी फैन फोलोइंग कम नहीं हुई है।

पढ़ें :- बॉलीवुड के एक और सितारे की कोरोना ने ली जान, गीतकार पंडित किरण मिश्र का निधन

आपको बता दें, अब जो जानकारी सामने आ रही हैं, उससे जानने के पश्चात् प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहेगा। जी हां, जया बच्चन लगभग 7 वर्ष के पश्चात् अभिनय के जगत में कमबैक करने जा रही हैं।

खबरों की माने तो, जया बच्चन ने अंतिम बार 2012 में दिवंगत रितुपर्णो घोष की सनग्लास के लिए शूटिंग की, जहां उन्हें प्रथम बार नसीरुद्दीन शाह के साथ जोड़ा गया था। हालांकि ये मूवी कभी रिलीज नहीं हुई।

इस बार जया बच्चन के अभिनय के जगत में वापस आने का इरादा बना लिया है तथा वो शीघ्र ही बड़े परदे पर दिखाई देगी। जया बच्चन पहली बार मराठी मूवीज में कार्य करने जा रही हैं। यह मूवी मराठी डायरेक्टर गजेंद्र अहिरे द्वारा निर्देशित की जा रही है, जिन्होंने मराठी में तकरीबन 50 फिल्मों का निर्देशन किया है। उनके डायरेक्शन में बनी शेवरी, अनुमति तथा द साइलेंस बीइंग क्रिटिकल जैसी कई मूवीज ने कामयाबी प्राप्त की।

पढ़ें :- फ़ास्ट एंड फ्यूरियस का नया ट्रेलर हुआ रिलीज, विन डीजल और जॉन सीना किया शेयर

अहिरे जया बच्चन को एक मराठी फिल्म में निर्देशित करेंगे, जो सिर्फ 20 दिनों में पूरी होगी। जया बच्चन ने बॉलीवुड के अभिनेता अमिताभ बच्चन से शादी करने के पश्चात् फिल्मों से दूरी बना ली थी। हालांकि शादी के पश्चात् उन्हें ‘सिलसिला’, ‘कभी खुशी कभी गम’, ‘लागा चुनरी में दाग’ तथा ‘कल हो न हो’ जैसी कुछ ही मूवीज में देखा गया। यदि जया बच्चन फिल्म करती हैं, तो प्रशंसकों के लिए बड़े पर्दे पर एक बार फिर उनका जबरदस्त प्रदर्शन देखना बहुत इंट्रेस्टिंग होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...