आजम खान से चुनाव में हारीं जया प्रदा करेंगी BJP में ‘घर के भेदियों’ की शिकायत

jaya parda
आजम खान से चुनाव में हारीं जया प्रदा करेंगी BJP में 'घर के भेदियों' की शिकायत

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बंपर बहुमत मिला। हालांकि, रामपुर से बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा को सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है।

Jaya Prada Blame Insiders Of Bjp For Her Defate In Rampur :

बीजेपी कैंडिडेट रहीं जया प्रदा ने शिकस्त मिलने के बाद कहा कि मैं विपक्ष की मदद करने वालों के बारे में पार्टी के आलाकमान को बताऊंगी। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

इससे पहले बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि हमने चुनाव में किसी का नाम नहीं लिया। हमें इस बात की शिकायत है कि मीडिया बंधुओं और हमारे राजनीतिक विरोधियों ने हम पर घटिया इल्जाम लगाए। उन्‍होंने कहा कि उनके दिवंगत माता-पिता तक को गालियां दी गईं।

बता दें कि सपा प्रत्याशी आजम खान ने अपनी निकटतम प्रतिद्वन्दी जया प्रदा को एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया। आजम खान को पांच लाख 59 हजार 177 वोट मिले, जबकि जया प्रदा को चार लाख 49 हजार 180 वोट मिले। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर को 35 हजार नौ वोट मिले।वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेपाल सिंह यहां से जीते थे।

लखनऊ। लोकसभा चुनाव 2019 के नतीजों में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को बंपर बहुमत मिला। हालांकि, रामपुर से बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा को सपा-बसपा गठबंधन के प्रत्याशी आजम खान के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा है। बीजेपी कैंडिडेट रहीं जया प्रदा ने शिकस्त मिलने के बाद कहा कि मैं विपक्ष की मदद करने वालों के बारे में पार्टी के आलाकमान को बताऊंगी। ऐसे लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। इससे पहले बीजेपी की प्रत्याशी जया प्रदा पर बोलते हुए आजम खान ने कहा कि हमने चुनाव में किसी का नाम नहीं लिया। हमें इस बात की शिकायत है कि मीडिया बंधुओं और हमारे राजनीतिक विरोधियों ने हम पर घटिया इल्जाम लगाए। उन्‍होंने कहा कि उनके दिवंगत माता-पिता तक को गालियां दी गईं। बता दें कि सपा प्रत्याशी आजम खान ने अपनी निकटतम प्रतिद्वन्दी जया प्रदा को एक लाख 9 हजार 997 वोटों से हरा दिया। आजम खान को पांच लाख 59 हजार 177 वोट मिले, जबकि जया प्रदा को चार लाख 49 हजार 180 वोट मिले। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी संजय कपूर को 35 हजार नौ वोट मिले।वर्ष 2014 के लोकसभा चुनाव में भाजपा के नेपाल सिंह यहां से जीते थे।