हॉस्पिटल में भर्ती जयललिता का वीडियो वायरल, मचा हंगामा

lalita

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मौत को लेकर बवाल जारी है। जया के विधानसभा क्षेत्र आरके नगर में उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले टीटीवी दिनाकरन ने एक विडियो जारी किया है। विडियो में जयललिता बीमार नजर आ रही हैं और अपोलो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई टीवी चैनल देख रही हैं। बता दें कि एआईएडीएमके के एक खेमे में जयललिता की मौत में साजिश का दावा किया जा रहा है।

क्या कहा दिनाकरण के सपोर्टर ने?

इस बारे में टीटीवी दिनाकरण के सपोर्टर पी वेत्रिवेल ने कहा, “यह कहना गलत है कि जयललिता से हॉस्पिटल में कोई नहीं मिला। इसका वीडियो प्रूफ है। हम कई दिनों से इसे रिलीज करने का इंतजार कर रहे थे, लेकिन अब हमारे पास इसे रिलीज करने के सिवाय कोई ऑप्शन नहीं बचा। जांच आयोग ने अभी तक हमें नहीं बुलाया, अगर वह ऐसा करेगा तो हम उनके सामने सबूत पेश करेंगे।”

वीडियो में क्या है?
इस वीडियो में जयललिता की तरह नजर आने वाली महिला हाथ में एक गिलास लिए है और कुछ पीते हुई नजर आ रही है। मीडिया में आई यह क्लिप सिर्फ 19 सेकंड की है।

{ यह भी पढ़ें:- आसाराम के साथ मोदी का वीडियो शेयर कर ICC ने लिखा 'नारायण-नारायण', मांगी माफी }

चेन्नई। तमिलनाडु की पूर्व सीएम जयललिता की मौत को लेकर बवाल जारी है। जया के विधानसभा क्षेत्र आरके नगर में उपचुनाव से ठीक एक दिन पहले टीटीवी दिनाकरन ने एक विडियो जारी किया है। विडियो में जयललिता बीमार नजर आ रही हैं और अपोलो अस्पताल के बेड पर लेटी हुई टीवी चैनल देख रही हैं। बता दें कि एआईएडीएमके के एक खेमे में जयललिता की मौत में साजिश का दावा किया जा रहा है। क्या कहा दिनाकरण के सपोर्टर ने?…
Loading...