1. हिन्दी समाचार
  2. जयाप्रदा ने कहा, आजम खान को औरत के आंसुओं की मिल रही है सजा

जयाप्रदा ने कहा, आजम खान को औरत के आंसुओं की मिल रही है सजा

Jayaprada Said Azam Khan Is Getting Punishment For Womans Tears

रामपुर। उत्तर प्रदेश में 21 अक्टूबर को होने वाले उपचुनाव को लेकर भाजपा की वरिष्ठ नेता व अभिनेत्री जया प्रदा रामपुर रैली करने पंहुची तो उन्होने एकबार फिर से आजम खान पर हमला किया । उन्होने रैली के दौरान कहा कि आजम को औरत के आंसुओं की सजा मिल रही है। उनका कहना था कि सत्ता में रहते हुए आजम खान ने बहुत लोगों पर जुल्म ढ़ाये थे इसीलिए अल्लाह उन्हे सजा दे रहा है।

पढ़ें :- PM मोदी ने कोरोना संक्रमण स्थिति का लिया जायजा, कहा- लॉकडाउन में भी टीकाकरण में न आए कमी

Capture..

सभा को सम्बोधित करती जयप्रदा

आपको बता दें कि पूर्व सांसद व अभिनेत्री जयाप्रदा 2019 लोकसभा चुनाव में आजम खान के खिलाफ रामपुर सीट से भाजपा की प्रत्याशी थी, इसी दौरान आजम खान ने उनपर एक विवादित बयान दिया था जिसके बाद जया प्रदा ने आजम पर मुकदमा भी दर्ज करवाया था। चुनाव के दौरान कई बार दोनो एक दूसरे पर बयानबाजी करते नजर आये थे। इस बार रामपुर की विधानसभा सीट से आजम की पत्नी मैदान में हैं और भाजपा ने उनके खिलाफ भारत भूषण गुप्ता को मेदान में उतारा है।

गुरूवार को जयाप्रदा भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में चपटा कॉलोनी व तोपखाना गेट के पास सभा को संबोधित करने पंहुची तो उन्होने कहा कि अल्लाह की लाठी बेआवाज होती है। उन्होने कहा आजम ने सत्ता की हनक में बहुत लोगों के साथ जुल्म किये, आज जो कुछ उनके साथ हो रहा है वह सब अल्लाह की ही मेहरबानी है।

इस दौरान जया ने यह भी कहा कि आजम के आंसुओं को अखबार की मुख्य खबर बनायी जाती है लेकिन जब हम आंसू बहा रहे थे, रामपुर के बेबस लोग आंसू बहा रहे थे तब कोई फर्क नही पड़ता था। रैली के दौरान जया प्रदा ने कहा कि वह आज भी आजम को भाई की तरह ही मानती हैं लेकिन उनका कहना है कि आजम को भी बहन की तरह उनकी इज्जत करनी चाहिए। आजम खान पर उन्होने आरोप लगाया कि सत्ता में रहते हुए आजम ने कभी महिलाओं का सम्मान नही किया।

पढ़ें :- कोरोना संक्रमण: दिल्ली से चलने वाली 29 ट्रेनें रद्द, कोरोना की वजह से रेलवे ने लिया फैसला

आपको बता दें कि रामपुर सीट से सांसद बनने के बाद ही आजम पर 80 से ज्यादा मुकदमे दर्ज हो गये हैं जिसमें बकरी और किताबें चुराने जैसे कई मामले हैं। इन मुकदमो को लेकर आजम कई बार जनता के सामने रोना रो चुके हैं कि उनके खिलाफ साजिश की जा रही है। आजम खान ने जो विधायकी सीट छोड़ी थी उसी पर चुनाव हो रहा है और सपा की तरफ से उनकी पत्नी को ही दिकट दिया गया। आने वाले 21 अक्टूबर को इस सीट पर चुनाव होना है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X