बिहार : नीतीश सरकार को गिराएंगे उनके ही 20 विधायक

sharad_yadav_1716773_835x547-m
जदयू कार्यकारि​णी बैठक के विरोध में पटना पहुंचे शरद यादव, बागियों के लिए रखा कार्यक्रम

Jdu 20 Mla Will Drop Bihars Nitish Goverment

बिहार को छोड़कर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की अधिकांश राज्यों की इकाईयां बागी तेवर वाले नेता शरद यादव के साथ हैं। यह दावा सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव और गुजरात के प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने लखनऊ में कही। उनके मुताबिक, बिहार के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में 20 से ज्यादा विधायक शरद यादव के पक्ष में हैं।

इन विधायकों के इस्तीफे के सवाल पर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अभी विधायकों के इस्तीफे से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को फायदा मिलेगा। ठीक समय पर शरद यादव के पक्ष के विधायक इस्तीफा देकर बिहार की नीतीश सरकार को गिरा देंगे।

अरुण कुमार श्रीवास्तव ने लखनऊ प्रेस क्लब में प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए कहा कि शरद यादव ने 17 अगस्त को दिल्ली में गैर भाजपाई दलों के नेताओं के साथ अपने समर्थकों की बैठक बुलाई है। इस बैठक के जरिए शरद यादव नीतीश को अपनी ताकत का एहसास कराएंगे। दिल्ली के बिट्ठल भाई पटेल सभागार में साक्षी विरासत संस्था के बैनर तले यह बैठक होगी, जिसमें राष्ट्रीय जनता दल के प्रमुख लालू प्रसाद यादव के साथ कांग्रेस, सीपीएम, सपा, बीएसपी और टीएमसी के बड़े नेता शिरकत करेंगे।

कांग्रेस की ओर से बैठक में गुलाम नबी आजाद मौजूद रहेंगे। उन्होंने बताया कि 27 अगस्त को राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव की ओर से महागठबंधन को लेकर बुलाई गई बैठक में भी वरिष्ठ नेता शरद यादव मौजूद रहेंगे।

बिहार को छोड़कर जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) की अधिकांश राज्यों की इकाईयां बागी तेवर वाले नेता शरद यादव के साथ हैं। यह दावा सोमवार को जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव और गुजरात के प्रभारी अरुण कुमार श्रीवास्तव ने लखनऊ में कही। उनके मुताबिक, बिहार के जनता दल यूनाइटेड (जेडीयू) में 20 से ज्यादा विधायक शरद यादव के पक्ष में हैं। इन विधायकों के इस्तीफे के सवाल पर अरुण कुमार श्रीवास्तव ने कहा कि अभी विधायकों के इस्तीफे से मुख्यमंत्री…