अगर नितीश कुमार पहल करें तो महागठबंधन कर सकता है विचार : राबड़ी देवी

ex cm rabri devi
अगर नितीश कुमार पहल करें तो महागठबंधन कर सकता है विचार : राबड़ी देवी

नई दिल्ली। मोदी कैबिनेट में मंत्री पद को लेकर बीजेपी और जनता दल यूनाईटेड में आई तल्खियों के बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता ने राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होने कहा कि यदि नितीश कुमार महागठबंधन में शामिल होने के लिए पहल करते हैं तो इस दिशा में विचार किया जाएगा।

Jdu Can Join Grand Alliance Again Says Ex Cm Rabri Devi :

बता दें कि राबड़ी देवी ने सोमवार की रात एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात कर रही थीं। इस दौरान नीतीश के महागठबंधन में शामिल होने के एक प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि “अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में आने की पहल करते हैं तो महागठबंधन इस पर विचार करेगा।” बाद में उन्होने कहा कि महागठबंधन में आने पर उन्हें कोई ऐतराज नहीं है।

बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राबड़ी देवी शामिल हुए थे। विदित हो कि आरजेडी के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने इससे पहले बीजेपी से निपटने के लिए सभी दलों को एक साथ आने की अपील कर चुके हैं।

नई दिल्ली। मोदी कैबिनेट में मंत्री पद को लेकर बीजेपी और जनता दल यूनाईटेड में आई तल्खियों के बीच बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और राजद नेता ने राबड़ी देवी ने बड़ा बयान दिया हैं। उन्होने कहा कि यदि नितीश कुमार महागठबंधन में शामिल होने के लिए पहल करते हैं तो इस दिशा में विचार किया जाएगा। बता दें कि राबड़ी देवी ने सोमवार की रात एक कार्यक्रम में भाग लेने के बाद पत्रकारों से बात कर रही थीं। इस दौरान नीतीश के महागठबंधन में शामिल होने के एक प्रश्न का जवाब देते हुए उन्होने कहा कि "अगर नीतीश कुमार महागठबंधन में आने की पहल करते हैं तो महागठबंधन इस पर विचार करेगा।" बाद में उन्होने कहा कि महागठबंधन में आने पर उन्हें कोई ऐतराज नहीं है। बताते चलें कि पूर्व मुख्यमंत्री और हिंदुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख जीतन राम मांझी द्वारा दी गई इफ्तार पार्टी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राबड़ी देवी शामिल हुए थे। विदित हो कि आरजेडी के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने इससे पहले बीजेपी से निपटने के लिए सभी दलों को एक साथ आने की अपील कर चुके हैं।