जेडीयू नेता आलोक कुमार ने प्रशांत किशोर को बताया ‘कोरोना वायरस’ कहा-यह भरोसे लायक नहीं

ajay alok
जेडीयू नेता आलोक कुमार ने प्रशांत किशोर को बताया 'कोरोनावायरस' कहा-यह भरोसे लायक नहीं

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर झूठ बोलने का आरोप लगाने के बाद प्रशांत किशोर घिर गए हैं। जेडीयू प्रशांत किशोर पर हमलावर हो गयी है। जेडीयू के प्रवक्ता रहे डॉ अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भरोसे लायक नहीं हैं।

Jdu Leader Alok Kumar Told Prashant Kishore That Coronavirus Is Not Reliable :

अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत किशारे आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी से बात करते हैं और ममता दीदी के साथ बैठते हैं। ऐसे में उन पर कौन भरोसा करेगा? उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि यह ‘कोरोनोवायरस’ हमें छोड़ रहा है।

वह जहां चाहे वहां जा सकता है। प्रशांत किशोर के ट्वीट को ​रिट्वीट करते हुए अजय आलोक ने लिखा कि अरे नीतीश कुमार का गिराव देखने का सपना देखते देखते लालू जी होतवार जेल पहुंच गए भई, आप कहां जाओगे?  राजनीतिक विश्वसनीयता कहां है आपकी? कांग्रेस, आप, शिवसेना, टीएमसी, डीएमके? कोई तो बताओ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा, वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए।

इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट करते हुए अजय आलोक ने लिखा है कि अब भी बोलेंगे! खैर हम इंतजार करेंगे आपका, लेकिन किससे पूछ के बोलेंगे राहुल गांधी या केजरीवाल या फिर दीदी? बता दीजिए अच्छा ही रहेगा! वैसे प्राथमिक सदस्यता का नवीनीकरण करवाया था या नहीं?

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर झूठ बोलने का आरोप लगाने के बाद प्रशांत किशोर घिर गए हैं। जेडीयू प्रशांत किशोर पर हमलावर हो गयी है। जेडीयू के प्रवक्ता रहे डॉ अजय आलोक ने प्रशांत किशोर पर निशाना साधते हुए कहा कि वह भरोसे लायक नहीं हैं। अजय आलोक ने कहा कि प्रशांत किशारे आम आदमी पार्टी के लिए काम करते हैं, राहुल गांधी से बात करते हैं और ममता दीदी के साथ बैठते हैं। ऐसे में उन पर कौन भरोसा करेगा? उन्होंने कहा कि हमें खुशी है कि यह 'कोरोनोवायरस' हमें छोड़ रहा है। वह जहां चाहे वहां जा सकता है। प्रशांत किशोर के ट्वीट को ​रिट्वीट करते हुए अजय आलोक ने लिखा कि अरे नीतीश कुमार का गिराव देखने का सपना देखते देखते लालू जी होतवार जेल पहुंच गए भई, आप कहां जाओगे?  राजनीतिक विश्वसनीयता कहां है आपकी? कांग्रेस, आप, शिवसेना, टीएमसी, डीएमके? कोई तो बताओ? नीतीश जी को बहुत काम हैं भई तुमसे रंग मिलाने के अलावा, वैसे भी अपना कद देखकर बोलना चाहिए। इसके साथ ही एक अन्य ट्वीट करते हुए अजय आलोक ने लिखा है कि अब भी बोलेंगे! खैर हम इंतजार करेंगे आपका, लेकिन किससे पूछ के बोलेंगे राहुल गांधी या केजरीवाल या फिर दीदी? बता दीजिए अच्छा ही रहेगा! वैसे प्राथमिक सदस्यता का नवीनीकरण करवाया था या नहीं?