1. हिन्दी समाचार
  2. दबंगई : बदमाशों ने जेडीएस नेता के घर पर बोला हमला, पीड़ित ने परिवार सहित किया पलायन

दबंगई : बदमाशों ने जेडीएस नेता के घर पर बोला हमला, पीड़ित ने परिवार सहित किया पलायन

Jdu Leader Forced Fo Leave Home As Goons Assult Him Beat Wife

By आशीष यादव 
Updated Date

नालंदा। बिहार में कानून-व्‍यवस्‍था के दावों का धता बताते हुए बिहार के नालंदा में सत्‍ताधारी जेडीयू के एक नेता के घर गुंडों ने जमकर उत्पात मचाया। उनके डर से डर से जेडीएस नेता ने परिवार के साथ घर छोड़ कहीं और शरण ली हैं। घटना नालंदा जिले के हरनौत थाना क्षेत्र के हासन चक निवासी जेडीयू दलित प्रकोष्ठ के जिला कार्यकारी अध्यक्ष वाल्मीकि पासवान के साथ हुई है। बताया जा रहा है कि गुंडों ने उनके घर पर हमला करते हुए उन्हे व उनके परिवार को पीटा ​था।

पढ़ें :- Birthday special: कॉमेडियन के तौर पर जावेद ने बनाई थी अपनी पहचान, ऐसे शुरू कर दी राजनीति

बताया जा रहा है कि वाल्‍मीकि पासवान की गांव से सटे एक अस्पताल के उद्घाटन समारोह में भोज के दौरान हुड़दंग कर रहे युवकों को समझाने के दौरान कुछ कहासुनी हो गई थी। इसी से नाराज होकर युवकों ने उनके घर पर हमला किया है।

बता दें कि जेडीएस नेता की नसीहत से नाराज हुड़दंगियों ने बीते 24 घंटे में उनके बार घर पर चार बार हमला किया है। उन्‍होंने जेडीयू नेता की पत्‍नी व आशा संघ की प्रखंड अध्यक्ष नीतू कुमारी के साथ भी बदसलूकी की और विरोध करने पर पीटा। फिलहान नीतू का इलाज अस्पताल में चल रहा हैै। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने नीतू की सास को भी पीटा।

वहीं इस घटना के बाद गुंडों से डरे हुए जेडीयू नेता ने सपरिवार घर छोड़ दिया है। उन्होंने हरनौत में शरण ले रखी है। वाल्मीकि पासवान ने गांव के ही सूरज पासवान, सोनेलाल पासवान तथा कारू पासवान के खिलाफ प्राथमिकी कराई है।

पढ़ें :- कोरोना वैक्सीन को लेकर पीएम मोदी ने कहीं ये बड़ी बातें...जानिए

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...