1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Bihar News: ललन सिंह का भाजपा पर हमला, कहा-वो 2 सीट से शुरू हुए थे और अब 2 सीट पर सिमट जाएंगे

Bihar News: ललन सिंह का भाजपा पर हमला, कहा-वो 2 सीट से शुरू हुए थे और अब 2 सीट पर सिमट जाएंगे

इन दिनों बिहार के राजनीतिक गलियारों में काफी धमासान मचा हुआ है। नीतीश कुमार आए दिन खुद को पीएम पद के उम्मीदवार बता रहे हैं और साथ ही सभी विपक्षी पार्टियों को अपने साथ मिलने को कह रहे है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

Bihar News:  बिहार में जेडीयू और भाजपा के अलग होने के बाद वहां का सियासी सरगर्मी बढ़ती ही जा रही है। बिहार में महागठबंधन की सरकार बनने के बाद भी जेडीयू और बीजेपी की बीच तकरार बढ़ती जा रही है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Chief Minister Nitish Kumar) खुद को प्रधानमंत्री उम्मीदवार के तौर पर देखा जा रहा है। इसको लेकर नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने में जुटे हुए हैं। विपक्षी पार्टियों को एकजुट करने को लेकर नीतीश कुमार दिल्ली का दौरा भी करेंगे।

पढ़ें :- बिहार: लड़कियों के सैनिटरी पैड की मांग पर महिला विकास निगम की प्रबंध निदेशक का विवादित बयान

इस बीच जेडीयू नेता ललन कुमार का एक बयान सामने आया है। उन्होंने भाजपा पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा कि, भाजपा दो सीटों से शुरू हुई थी और अब वहीं पहुंच जाएगी। इसके साथ ही अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर भी ललन सिंह ने सवाल खड़ा किया। उन्होंने कहा कि उनके दौरे से अब कुछ नहीं होने वाला है।

पढ़ें :- Bihar News : राज्यपाल फागू चौहान की हालत नाजुक , एयर एंबुलेंस के जरिए पटना से दिल्ली रेफर

गौरतलब है कि, नीतीश कुमार पटना से दिल्ली ट्रैवल करेंगे। नीतीश कुमार 5 से 7 सितंबर तक दिल्ली की यात्रा पर रहेंगे। इस दौरान बिहार के मुख्यमंत्री विपक्ष के नेताओं के साथ मुलाकात कर 2024 के आम चुनाव से पहले विपक्षी एकजुटता को लेकर चर्चा करेंगे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...