1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जदयू के नेता का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा-पीएम और मोदी सरकार से खुश नहीं है जनता, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र

जदयू के नेता का केंद्र सरकार पर निशाना, कहा-पीएम और मोदी सरकार से खुश नहीं है जनता, नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र

बिहार के सीएम नीतीश कुमार के करीबी और जदयू के नेता महेश्वर यादव केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को पीएम बनाने की वकालत की है। साथ ही कहा कि नीतीश के पीएम बनने के बाद जयप्रकाश नारायण के व्यवस्था परिवर्तन का सपना पूरा हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार के सीएम नीतीश कुमार के करीबी और जदयू के नेता महेश्वर यादव केंद्र की मोदी सरकार के कामकाज से खुश नहीं हैं। उन्होंने नीतीश कुमार को पीएम बनाने की वकालत की है। साथ ही कहा कि नीतीश के पीएम बनने के बाद जयप्रकाश नारायण के व्यवस्था परिवर्तन का सपना पूरा हो जाएगा। इसके साथ ही उन्होंने केंद्र की मोदी सरकार पर सवाल उठाया।

पढ़ें :- हिमाचल प्रदेश को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, कहा-अब एम्स भी बिलासपुर की शान बढ़ा रहा

उन्होंने कहा कि देश की जनता महंगाई से परेशान हो रही है, जिसके कारण लोग भाजपा से परेशान हो रहे हैं। साथ ही उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान देश की जनता पीएम और मोदी सरकार के कार्य से खुश नहीं है इसलिए वो नीतीश कुमार को अगला प्रधानमंत्री बनते देखना चाहती है।

जब उनसे कहा गया कि आप भाजपा पर तीखा वार कर रहे हैं तो महेश्वर यादव ने जवाब दिया कि सिर्फ बिहार में जदयू और भाजपा एक साथ, एक गठबंधन में हैं, केंद्र सरकार में ऐसा कोई गठबंधन नहीं है। महेश्वर यादव ने कहा कि नीतीश कुमार केंद्र में सरकार बनाने और प्रधानमंत्री बनने के लिए स्वतंत्र हैं।

गौरतलब है कि, महेश्वर यादव के मुजफ्फरपुर स्थित आवास पर संपूर्ण क्रांति दिवस का आयोजन किया गया था। इस आयोजन में जदयू के नेताओं ने लोकनायक जयप्रकाश नारायण को श्रद्धांजलि दी। इसी दौरैान महेश्वर यादव ने प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला और कहा कि नीतीश कुमार प्रधानमंत्री बन सकते हैं।

पढ़ें :- Vijayadashami 2022 : गृह मंत्री अमित शाह  बोले-कश्मीर में मरेगा आतंकवाद का 'रावण' 
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...