1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. जेडीयू नेता ने लालू यादव को लिखी चिट्ठी, पूछा-भारत बंद के दौरान नजर नहीं आए तेजस्वी, कहां विलुप्त हो गए थे?

जेडीयू नेता ने लालू यादव को लिखी चिट्ठी, पूछा-भारत बंद के दौरान नजर नहीं आए तेजस्वी, कहां विलुप्त हो गए थे?

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। कृषि कानूनों को लेकर किसानों के प्रदर्शन का आज 13वां दिन है। किसान इस कानूनों को रद्द करने की मांग कर रहे हैं। इसको लेकर मंगलवार को किसानों ने भारत बंद बुलाया था, जिसका विपक्ष ने समर्थन किया था। भारत बंद के दौरान सभी नेताओ ने अपने अपने तरीके से इस कानून का विरोध प्रदर्शन किया। हालांकि, इस दौरान नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव नजर नहीं आए। वहीं, इसको लेकर सत्तापक्ष ने तेजस्वी यादव पर तंज कसा है।

पढ़ें :- IND vs NZ 2nd Test : अश्विन-सिराज के आगे एजाज का परफेक्ट-10 फेल, भारत को 332 रन की बढ़त

उन्होंने पूछा है कि भारत बंद के दौरान तेजस्वी यादव कहां थे? इसको लेकर जेडीयू नेता नीरज कुमार ने राजद सुप्रीमो लालू यादव को एक चिट्ठी लिखी है। वहीं, भाजपा के वरिष्ठ नेता और सूबे के पूर्व उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजस्वी यादव पर तंज कसते हुए कहा, भारत बंद के दौरान तेजस्वी कहीं दिखाई नहीं दिए।

पढ़ें :- यूपी विधानसभा चुनाव निकट देख मंदिर से दूरी बनाने वाले टेक रहे हैं मंदिरों में माथा : डॉ. दिनेश शर्मा 

विपक्ष के नेता दिल्ली में छुट्टी मना रहे थे। दूसरी तरफ, बिहार की एनडीए सरकार में सहयोगी जदयू के नेता नीरज कुमार ने भी राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव को चिट्ठी लिखकर पूछा है कि तेजस्वी यादव कहां हैं। उन्होंने कहा है कि होटवार इंजन से संचालित राजद और उनके सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव बताएं कि भारत बंद के दौरान तेजस्वी यादव कहां थे।

नीरज कुमार ने कहा, आपके पारिवारिक पार्टी में तेजस्वी फोबिया है, इसलिए स्पष्ट करिए कि पांच दिसंबर को आपके चार्जशीटेड पुत्र के द्वारा राष्ट्रपति महात्मा गांधी की प्रतिमा के पास खड़े होकर संकल्प लिया गया था कि वह आठ दिसंबर को बंद के दौरान शामिल होंगे। वो कहां हैं? कहां लापता हैं? कहां विलुप्त हैं? इस बात को स्पष्ट करिए?

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...