जदयू के प्रदेश अध्यक्ष होंगे शिवपाल सिंह यादव, जल्द होगा ऐलान

नसीहत देते छलका चाचा शिवपाल का दर्द, खुद को बुजुर्ग तो अखिलेश को बताया बच्चा

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही यूपी की सियासत में भूचाल आना शुरू हो गया। समाजवादी पार्टी के दो एमएलसी और बहुजन समाज पार्टी के एक एमएलसी ने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा जॉइन कर ली। राजनीतिक गलियारों में अब सबसे बड़ी चर्चा का विषय शिवपाल सिंह यादव हैं। रविवार को शिवपाल ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात की और अब उनके जनता दल यूनाइटेड(जदयू) में शामिल होने की अटकलें तेज ही गयी हैं। सूत्रों की मानें तो शिवपाल को जदयू में यूपी की कमान दी जा सकती है।
बता दें कि हाल ही में जदयू एनडीए का घटक दल बन चुका है।

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से तनातनी के बाद शिवपाल अपनी अलग पार्टी बनाने की जुगत में थे लेकिन मुलायम सिंह यादव शिवपाल के इस फैसले पर राजी नहीं थे। अपनी साख बचाने के लिये शिवपाल जल्द ही जदयू में जाने का फैसला ले सकते हैं। हालांकि भाजपा में जाने की खबरों को शिवपाल शुरू से नकारते रहे हैं।

{ यह भी पढ़ें:- राहुल को अखिलेश यादव की सलाह- 'ये नए मिज़ाज का शहर है ज़रा फासले से मिला करो' }

बताते चलें कि अमित शाह के लखनऊ दौरे से ठीक पहले सपा के एमएलसी बुक्कल नवाब और यशवंत सिंह ने पार्टी और विधान परिषद की सदस्यता से अपना त्यागपत्र दे दिया था। साथ ही बसपा एमएलसी जयवीर सिंह ने भी पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा की सदस्यता ले ली है।

{ यह भी पढ़ें:- धन्यवाद सभा में गरजे 'गोप' कहा- 'बौखला गई है बीजेपी' }

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी(भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के लखनऊ पहुंचते ही यूपी की सियासत में भूचाल आना शुरू हो गया। समाजवादी पार्टी के दो एमएलसी और बहुजन समाज पार्टी के एक एमएलसी ने पार्टी से इस्तीफा देकर भाजपा जॉइन कर ली। राजनीतिक गलियारों में अब सबसे बड़ी चर्चा का विषय शिवपाल सिंह यादव हैं। रविवार को शिवपाल ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात की और अब उनके जनता दल यूनाइटेड(जदयू) में शामिल होने की अटकलें तेज…
Loading...