पटना : जेडीयू विधायक के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

jdu mla son death
पटना : जेडीयू विधायक के बेटे की संदिग्ध हालात में मौत, रेलवे ट्रैक पर मिला शव

Jdu Mlas Son Found Dead At Railway Track Near Nmcl

पटना। पटना में जदयू की विधायक के बेटे की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद हुआ। स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी तो इसकी भनक पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में छानबीन शुरू की। शव विधायक के बेटे का होने की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन के हाथ—पांव फूल गए। तुरन्त घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल विधायक ने बेटे की हत्या की बात कही है।

बता दें कि पूर्णिया के रुपौली की जदयू विधायक बीमा भारती के बेटा गुरुवार शाम दोस्त के मिलने की बात कहकर घर से निकला था। उसके बाद वो गायब हो गया। शुक्रवार सुबह पुलिस ने बेटे का शव एनएमसीएच के सामने रेलवे ट्रैक से बरामद होने की सूचना बीमा भारती को दी तो घर में हड़कंप मच गया। आनन—फानन में विधायक घटनास्थल पर पहुंची। अब पुलिस इस बात की पड़ताल कर रही है कि मामला खुदकुशी का है या फिर उसकी हत्या की गई है। सूचना मिलने पर रेल एसपी और एडीजी रेल आलोक कुमार भी मौके पर पहुंच गये हैं। घटना की जानकारी मिलने पर मुुख्यमंत्री नीतीश कुमार पार्टी विधायक बीमा भारती से मिलने के लिए विधायक के आवास पहुंच रहे हें।

फिलहाल मौके पर पहुंचे रेल एसपी का कहना है कि विधायक के बेटे की हत्या की गयी है या मृतक ने आत्महत्या की ही, इसका खुलासा पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हो सकेगा। स्थानीय पुलिस के साथ जीआरपी मामले की जांच में जुटी हुई है। वही पटना एसएसपी मनु महाराज भी डॉग स्क्वॉयड और एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और जांच में जुटे है। वहीं, परिजनों ने हत्या किये जाने की आशंका जतायी है। वही विधायक के बेटे की मौत के बाद से राजनीतिक गलियारों में भी सनसनी फैली हुई है।

 

पटना। पटना में जदयू की विधायक के बेटे की शुक्रवार को संदिग्ध हालात में मौत हो गई। उसका शव रेलवे ट्रैक के किनारे से बरामद हुआ। स्थानीय लोगों की नजर शव पर पड़ी तो इसकी भनक पुलिस को मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में छानबीन शुरू की। शव विधायक के बेटे का होने की जानकारी होते ही पुलिस प्रशासन के हाथ—पांव फूल गए। तुरन्त घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। फिलहाल विधायक ने बेटे की…