1. हिन्दी समाचार
  2. जेडीयू प्रवक्ता ने मीसा भारती को बताया ‘शूर्पणखा’, भड़के तेजप्रताप ने दिया ये बयान

जेडीयू प्रवक्ता ने मीसा भारती को बताया ‘शूर्पणखा’, भड़के तेजप्रताप ने दिया ये बयान

Jdu Spokesperson Termed Misa Bharti As Surpanakha On Which Tej Pratap Backlashes Him

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

नई दिल्ली। बिहार की सत्ताधारी पार्टी जनता दल यूनाइटेड(जेडीयू) के प्रदेश प्रवक्ता नीरज कुमार के एक बयान ने राजनीतिक हलचल तेज कर दी है। नीरज कुमार ने राष्ट्रीय जनता दल(आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद की बड़ी बेटी और राज्यसभा सदस्य मीसा भारती की तुलना ‘शूर्पणखा’ से कर दी। उनके इस बयान पर मीसा के भाई और पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव ने नीरज पर निशाना साधा है।

पढ़ें :- फिल्म तेरे नाम की यह अभिनेत्री 41 साल की उम्र में दिखती है बेहद खूबसूरत

नीरज के बयान पर तेज प्रताप यादव ने उन्हें आडे़ हाथों लेते हुए कहा कि हम लोगों के सामने जेडीयू प्रवक्ताओं की कोई औकात क्या है? उन्होंने मुख्यमंत्री और जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार से कहा कि वह अनाप-शनाप बकने वाले अपनी पार्टी के नेताओं पर लगाम लगाएं नहीं तो वे कानूनी कार्रवाई करेंगे।

दरअसल, तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव की मुलाकात पर तंज कसते हुए नीरज कुमार ने रविवार को ट्वीट किया था, ‘भरतमिलाप’ में भरत पूरे परिवार के साथ जंगल में राम को वापस लाने गए थे। परन्तु आज की स्थिति उलट है। आज न सिर्फ छोटा भाई सत्ता पर काबिज है, बल्कि बड़े भाई को वन-वन घूमने को बाध्य किया गया। ‘शूर्पणखा’ को एक क्षेत्र का मालिक बनाने पर भी कोई राजी नहीं।’

जदयू प्रवक्ता ने लालू प्रसाद यादव और उनसे मिलने वाले लोगों पर निशाना साधते हुए लिखा, ‘आज नेता सीट की चाहत में ताबड़तोड़ जेल जाकर दंडवत कर रहे हैं। इन नेताओं को जेल में बंद भ्रष्टाचारी से याचना करने में इनके ‘सम्मान’ को ठेस नही लग रही? हद है सत्ता भूख।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...