1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. JDU का बड़ा बयान, CM पद छोड़ राज्यसभा जाएंगे Nitish Kumar

JDU का बड़ा बयान, CM पद छोड़ राज्यसभा जाएंगे Nitish Kumar

बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के राज्यसभा जाने को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह भी बताया जा रहा है कि बीजेपी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को राज्यसभा भेज कर बिहार में अपना सीएम बना सकती है। अब इन खबरों को अफवाह बताते हुए जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) ने सफाई दी है।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

पटना: बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के राज्यसभा जाने को लेकर कई प्रकार की अटकलें लगाई जा रही हैं। यह भी बताया जा रहा है कि बीजेपी नीतीश कुमार (Nitish Kumar) को राज्यसभा भेज कर बिहार में अपना सीएम बना सकती है। अब इन खबरों को अफवाह बताते हुए जनता दल यूनाइटेड (Janta Dal United) ने सफाई दी है।

पढ़ें :- आधुनिक भारत में ज्ञानवापी जैसे मुद्दों पर बहस कोई जगह नहीं होनी चाहिए : जयंत चौधरी

आपको बता दें, JDU नेता तथा बिहार में मंत्री संजय कुमार झा (Minister Sanjay Kumar Jha) ने ट्वीट कर लिखा, मैं इस प्रकार की अफवाह से हैरान हूं कि बिहार के सीएम नीतीश कुमार (Nitish Kumar) राज्यसभा जाने पर विचार कर रहे हैं।

यह शरारती अफवाह है तथा वास्तविकता से बहुत दूर है। नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के पास बिहार की सेवा करने का जनादेश है, तथा वह सीएम के तौर पर पूरे कार्यकाल को जारी रखेंगे। वह कहीं नहीं जा रहे हैं।

संजय कुमार झा ने आगे लिखा, नीतीश कुमार ( नीतीश कुमार 2020 ) 2020  में बिहार विधानसभा चुनाव में NDA का चेहरा थे। लोग इसी आधार पर गठबंधन को वोट देकर सत्ता में लाए। जनता की सेवा करने की उनकी अटूट प्रतिबद्धता है तथा उनमें बिहार को बदलने की क्षमता है। मैं सभी से इस प्रकार के दुष्प्रचार से दूर रहने का आग्रह करता हूं। दरअसल, हाल ही में नीतीश कुमार ने मीडिया से चर्चा में कहा था कि वे तीन सदनों का सदस्य रह चुके हैं, केवल राज्यसभा शेष है। नीतीश कुमार के इस बयान के पश्चात् अनुमान लगाए जाने लगे कि नीतीश कुमार को राज्यसभा भेजा जा सकता है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...