ब्वॉयफ्रेंड से ज्यादा अपनी जींस संभालती हैं लडकियां

Jeans Last Longer Than Boyfriends Survey Finds

नई दिल्ली: महिलाओ को लेकर अक्सर शोध होते रहते हैं और उसके निष्कर्ष भी बड़े दिलचस्प होते हैं| अभी हाल ही में लड़कियों को लेकर एक रिसर्च किया गया परिणाम हैरान कर देने वाला हैं| शोध के मुताबिक एक ब्रिटिश महिला जितना अपनी जींस को संभालती है उतना लंबा वक्त वह ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी नहीं बितातीं। ब्रिटिश महिलाओं का रिलेशनशिप औसतन 2 साल 9 महीने में खत्म हो जाता है जबकि अपनी ब्लू जींस को वह 3 साल से ज्यादा चलाती हैं।

जींस के जोडे खरीदने में लंदन और साउथ ईस्ट फोर्क की महिलाएं सबसे आगे हैं जबकि ईस्ट मिडलैंड्स की महिलाएं इसपर सबसे कम खर्च करती हैं। हालांकि, शॉट्स को लेकर महिलाओं में ऎसी दीवानगी दिखाई नहीं देती। महिलाएं महंगे शॉट्स खरीदना और फिर उन्हें वार्डरोब में रखना बिल्कुल पसंद नहीं करती हैं। सबसे कम पसंद किया जाने वाला कलर सिल्वर और गोल्डन है।

हार्ले स्ट्रीट की साइकोथैरपिस्ट क्रिस्टीन वेबर ने कहा, “महिलाओं की एक बडी संख्या ने कभी सोचा नहीं होगा कि वह अपने कपडों में अपने साथी की सोच के मुताबिक आकर्षक लग सकती हैं इसलिए अपने फेवरेट आइटम को संभाले रखना हैरान नहीं करता। यह हमें आत्मविश्वास देता है।” वेबर ने आगे कहा कि आसानी से पहन लेने की वजह से भी महिलाओं के लिए जींस वार्डरोब में बांधकर रखने वाली चीज है।

नई दिल्ली: महिलाओ को लेकर अक्सर शोध होते रहते हैं और उसके निष्कर्ष भी बड़े दिलचस्प होते हैं| अभी हाल ही में लड़कियों को लेकर एक रिसर्च किया गया परिणाम हैरान कर देने वाला हैं| शोध के मुताबिक एक ब्रिटिश महिला जितना अपनी जींस को संभालती है उतना लंबा वक्त वह ब्वॉयफ्रेंड के साथ भी नहीं बितातीं। ब्रिटिश महिलाओं का रिलेशनशिप औसतन 2 साल 9 महीने में खत्म हो जाता है जबकि अपनी ब्लू जींस को वह 3 साल से…