1. हिन्दी समाचार
  2. ऑटो
  3. जीप इंडिया कंपनी Compass Trailhawk को जल्द करेगी लांच, बुकिंग हुई शुरू

जीप इंडिया कंपनी Compass Trailhawk को जल्द करेगी लांच, बुकिंग हुई शुरू

जीप इंडिया कंपनी ने Compass Trailhawk की प्री-लॉन्च बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। जब से कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कंपनी ने लॉन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन लिस्ट भी कर दिया गया है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

जीप इंडिया कंपनी ने Compass Trailhawk की प्री-लॉन्च बुकिंग लेना शुरू कर दिया है। जब से कंपनी ने आधिकारिक तौर पर कंपनी ने लॉन्च से पहले कंपनी की वेबसाइट पर ऑनलाइन लिस्ट भी कर दिया गया है। तब से दिल्ली में कुछ चुनिंदा डीलरशिप ने 50000 रुपए में इसकी बुकिंग शुरू कर दी है।

पढ़ें :- Maruti कंपनी ने लॉन्च किया अपनी 7 सीटर कार, कीमत जानकर रह जाएंगे हैरान

भारतीय बाजार में जीप कंपास ट्रेलहॉक एक ऑफ-रोड केंद्रित suv के रूप में उतारी जाएगी, जिसमें 4X4 स्टैंडर्ड ड्रिवेटराइन शामिल होगा।कम्पास ट्रेलहॉक (Compass Trailhawk) में 10-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 10.1-इंच इंफोटेनमेंट टचस्क्रीन जैसी फीचर्स मिलने की संभावना है।

कंपनी इस कार में कुछ बेहद खास डिजाइन Elements जोड़ने वाली है। इसके नए डिजाइन एलिमेंट्स में यूनिक बंपर, ग्रिल, बॉडी पेंट और अलॉय व्हील में नए बदलाव देखने को मिल सकते हैं। इसके अलावा इसमें इसमें ऑल-टेरेन टायर्स के साथ नए अलॉय व्हील्स और ऑफ-रोड ड्राइविंग मोड-रॉक भी मिल सकता है।

 

पढ़ें :- 2021 के टॉप 5 इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर लॉन्च
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...