Compass के एयरबैग्स रिप्लेस करेगी Jeep, अब तक बिकी सारी गाड़ियां वापस मंगाई

Jeep
Compass के एयरबैग्स रिप्लेस करेगी Jeep, अब तक बिकी सारी गाड़ियां वापस मंगाई

नई दिल्ली। Jeep कंपनी ने हाल ही में भारत में लांच हुई अपनी Jeep Compass एसयूवी के एयरबैग्स में सामने आई समस्या को दूर करने के लिए, अब तक बिक चुकीं सभी 1200 गाड़ियों को वापस मांगा है। कंपनी का कहना है कि वह सभी गाड़ियों के एयरबैग्स को बिना किसी चार्ज के बदलेगी। इन गाड़ियों के पैसेंजर्स एयरबैग्स में कुछ तकनी​की कमी है, जिसके चलते उन्हें बदला जाना है।

Jeep Recalls Compass To Replace Passengers Airbag :

जीप ने 1 अगस्त को भारत में अपनी Compass SUV को लांच किया था। जिसकी कीमत 14.95 लाख से शुरू होकर 20.65 लाख तक रखी थी। जीप की ब्रांड वैल्यू के मुताबिक ही भारत में जीप को बेहद अच्छा रिस्पांस मिला है। कंपनी अब तक 1200 गाड़ियां डिलीवर कर चुकी है, जबकि इनमें से 1000 गड़ियों की एडवांस ​बुकिंग लांचिंग से पहले ही हो गई थी।

जीप की ओर से रीकॉल की गई Compass SUV इस साल का सबसे बड़ा रिकॉल बताया जा रहा है। कंपनी कंपस का निर्माण भारत में ही कर रही है। जिसे एशिया के अन्य देशों में एक्सपोर्ट भी किया जा रहा है।

नई दिल्ली। Jeep कंपनी ने हाल ही में भारत में लांच हुई अपनी Jeep Compass एसयूवी के एयरबैग्स में सामने आई समस्या को दूर करने के लिए, अब तक बिक चुकीं सभी 1200 गाड़ियों को वापस मांगा है। कंपनी का कहना है कि वह सभी गाड़ियों के एयरबैग्स को बिना किसी चार्ज के बदलेगी। इन गाड़ियों के पैसेंजर्स एयरबैग्स में कुछ तकनी​की कमी है, जिसके चलते उन्हें बदला जाना है।जीप ने 1 अगस्त को भारत में अपनी Compass SUV को लांच किया था। जिसकी कीमत 14.95 लाख से शुरू होकर 20.65 लाख तक रखी थी। जीप की ब्रांड वैल्यू के मुताबिक ही भारत में जीप को बेहद अच्छा रिस्पांस मिला है। कंपनी अब तक 1200 गाड़ियां डिलीवर कर चुकी है, जबकि इनमें से 1000 गड़ियों की एडवांस ​बुकिंग लांचिंग से पहले ही हो गई थी।जीप की ओर से रीकॉल की गई Compass SUV इस साल का सबसे बड़ा रिकॉल बताया जा रहा है। कंपनी कंपस का निर्माण भारत में ही कर रही है। जिसे एशिया के अन्य देशों में एक्सपोर्ट भी किया जा रहा है।