दो लाख का इनामी आतंकी गिरफ्तार

f

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश ए मोहम्मद के आतंकी गिरफ्तार किया है। इस आतंकी के ऊपर दिलली पुलिस ने 2 लाख का इनाम घोषित किया था।

Jem Terrorist Basir Ahamad Has Been Arrested From Srinagar By Special Cell Of Delhi Police :

गिरफ्तार आतंकी का नाम बशीर अहमद है। साल 2007 में यह आतंकी दिल्ली पुलिस के साथ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार हुए था लेकिन निचली अदालत ने इसे बरी कर दिया था। इसके बाद हाई कोर्ट ने इसे सजा सुनाई थी। इसके बाद इसे जमानत मिल गई और जमानत मिलने के बाद से यह हाईकोर्ट में पेश नहीं हो रहा था।

कोर्ट ने इस आतंकी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। मंगलवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इसे श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया। इसके 2 और साथियों को दिल्ली पुलिस ने इसी साल गिरफ्तार किया था जिनके नाम फैयाज़ और मजीद बाबा है।

दिल्ली पुलिस के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के आतंकी फैयाज , मजिद बाबा ओर बशीर अहमद को दिल्ली के निचली अदालत ने बरी कर दिया था लेकिन बाद में हाई कोर्ट ने तीनों को दोषी पाया था। दोषी पाए जाने के बाद तीनों गायब हो गए थे। जिसके बाद तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। मजिद को स्पेशल सेल ने इसी साल अरेस्ट किया था।

नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के श्रीनगर से दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जैश ए मोहम्मद के आतंकी गिरफ्तार किया है। इस आतंकी के ऊपर दिलली पुलिस ने 2 लाख का इनाम घोषित किया था। गिरफ्तार आतंकी का नाम बशीर अहमद है। साल 2007 में यह आतंकी दिल्ली पुलिस के साथ एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार हुए था लेकिन निचली अदालत ने इसे बरी कर दिया था। इसके बाद हाई कोर्ट ने इसे सजा सुनाई थी। इसके बाद इसे जमानत मिल गई और जमानत मिलने के बाद से यह हाईकोर्ट में पेश नहीं हो रहा था। कोर्ट ने इस आतंकी के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया था। मंगलवार को दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने इसे श्रीनगर से गिरफ्तार कर लिया। इसके 2 और साथियों को दिल्ली पुलिस ने इसी साल गिरफ्तार किया था जिनके नाम फैयाज़ और मजीद बाबा है। दिल्ली पुलिस के मुताबिक जैश ए मोहम्मद के आतंकी फैयाज , मजिद बाबा ओर बशीर अहमद को दिल्ली के निचली अदालत ने बरी कर दिया था लेकिन बाद में हाई कोर्ट ने तीनों को दोषी पाया था। दोषी पाए जाने के बाद तीनों गायब हो गए थे। जिसके बाद तीनों के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया गया था। मजिद को स्पेशल सेल ने इसी साल अरेस्ट किया था।