हॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने की शर्मनाक डिमांड

हॉलीवुड एक्ट्रेस, जेनिफर लोपेज, यौन शोषण
हॉलीवुड की इस मशहूर एक्ट्रेस से डायरेक्टर ने की शर्मनाक डिमांड
बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक यौन शोषण को लेकर कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। इस बार हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में डायरेक्टर ने मुझसे अर्द्धनग्न होने को कहा, जिसे मैंने साफ इंकार कर दिया। जेनिफर ने कहा, ये मेरे लिए काफी डरावना अनुभव था। हार्पर्स बाजार मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जेनिफर लोपेज ने बताया कि फिल्म…

बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक यौन शोषण को लेकर कई बड़े खुलासे हो चुके हैं। इस बार हॉलीवुड की जानी-मानी एक्ट्रेस और सिंगर जेनिफर लोपेज ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। जेनिफर ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि करियर के शुरुआती दिनों में डायरेक्टर ने मुझसे अर्द्धनग्न होने को कहा, जिसे मैंने साफ इंकार कर दिया। जेनिफर ने कहा, ये मेरे लिए काफी डरावना अनुभव था।

हार्पर्स बाजार मैग्जीन को दिए इंटरव्यू में जेनिफर लोपेज ने बताया कि फिल्म के डायरेक्टर से पहली मुलाकात के दौरान जो घटना हुई, उसके बाद मैं इतनी डरी हुई थी कि किसी को नहीं बता सकती थी। जेनिफर ने आगे बताया कि डायरेक्टर ने बात करते-करते मुझसे टॉप उतारने को कहा, इतना ही नहीं डायरेक्टर की मांग मेरे प्राइवेट पार्ट्स देखने की थी।

{ यह भी पढ़ें:- अर्जुन रामपाल के जीजा पर एयरहोस्टेस ने लगाया यौन शोषण और धमकाने का आरोप, FIR दर्ज }


हालांकि इस इंटरव्यू के दौरान जेनिफर लोपेज ने डायरेक्टर का नाम उजागर नहीं किया। बता दें कि जेनिफर लोपेज हॉलीवुड में खास पहचान रखती हैं। एक बार उन्होंने बताया था कि उन्हें पांच बार प्रपोज किया गया है। जेनिफर ने नवंबर 2002 में मशहूर एक्टर बेन एफ्लेक से सगाई की थी, लेकिन उन्होंने 2003 में अपनी शादी आगे के लिए टाल दी थी और जनवरी 2004 में एक-दूसरे से अलग हो गए।


बताते चलें कि साल 2017 के अंत से ही दुनियाभर की महिलाओं ने #MeToo कैंपेन छेड़ रखा है। इसके तहत महिलाओं ने सोशल मीडिया में कास्टिंग काउच और यौन प्रताड़ना को लेकर आपबीती सुनाने की शुरुआत की।

Loading...