1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Jersey New Trailer : शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ का दूसरा ट्रेलर जारी,14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Jersey New Trailer : शाहिद कपूर स्टारर फिल्म ‘जर्सी’ का दूसरा ट्रेलर जारी,14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी

Jersey New Trailer: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जर्सी' का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Jersey New Trailer: बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘जर्सी’ का दर्शक बड़ी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इसी बीच शाहिद कपूर स्टारर इस फिल्म का एक और ट्रेलर जारी कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर को जी म्यूजिक कंपनी ने अपने आधिकारिक यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया है।

पढ़ें :- Kangana Ranaut ने अपनी सारी संपत्ति रखी गिरवी, जाने पूरा मामला

यहां देखें फिल्म का नया ट्रेलर

बता दें कि फिल्म का एक ट्रेलर पहले ही रिलीज किया जा चुका है। इसी बीच अब मेकर्स ने इसका दूसरा ट्रेलर जारी कर दिया है। सामने आए फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर का क्रिकेट के लिए प्यार और सर्मपण साफ नजर आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म के इस नए ट्रेलर में शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर की प्रेम कहानी और इसमें आने वाले उतार- चढ़ाव की भी झलक देखने के मिली।

इसके अलावा ट्रेलर में शाहिद का क्रिकेट में वापसी के लिए संर्घष भी नजर आ रहा है। इससे पहले फिल्म के नए ट्रेलर रिलीज के बारे में अभिनेत्री मृणाल ठाकुर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म का नया पोस्टर साझा करते हुए जानकारी दी थी। बता दें कि फिल्म 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

पढ़ें :- 200 Crore Money Laundering Case: कोर्ट ने ED को दिया तगड़ा झटका, जैकलीन को विदेश यात्रा की इजाजत

फिल्म की बात करें तो जर्सी का निर्देशन राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है। अल्लू अरविंद द्वारा प्रस्तुत, अमन गिल, दिल राजू और एस नागा वामसी द्वारा निर्मित यह फिल्म तेलुगू फिल्म जर्सी का हिंदी रीमेक है। बता दें कि शाहिद कपूर की फिल्म बड़े पर्दे पर केजीएफ: चैप्टर 2 से भिड़ेगी।

 

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...