आज रात से नहीं उड़ेंगे जेट एयरवेज के जहाज, बैंकों ने मदद से किया इंकार

jet airways
Jet Airways के डिप्टी सीईओ अमित अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

नई दिल्ली। हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के एक बुरी खबर है। जेट एयरलाइंस की उड़ाने आज रात से नहीं उड़ेंगी। इसकी वजह ये है कि बैंकों ने कंपनी को 400 करोड़ रूपए की आपातकाल मदद करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है। जिसके चलते जेट एयरवेज बुधवार रात से अस्थायी रूप से अपनी सभी उड़ानें स्थगित कर देगी। बता दें कि कर्ज नहीं मिलने से एयरलाइन पर बंद होने का खतरा मंडराने लगा है।

Jet Airlines Heads To Crash Banks Reject Rs 400 Cr Funding :

बता दें कि वित्तिय संकट के चलते अगर ये कंपनी बंद होती है तो 20 हजार लोगों की नौकरी चली जायेगी। इससे पहले ही कंपनी के कर्मचारी सैलरी न मिलने की वजह से कंपनी के मुंबई स्थित मुख्यालय पर प्रदर्शन कर चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि पिछले कैलेंडर वर्ष में 4,244 करोड़ रुपये का नुकसान उठा चुकी कंपनी ने जनवरी से पायलटों, रखरखाव अभियंताओं और प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों को वेतन नहीं दिया है। जबकि अन्य लोगों का आंशिक रूप से भुगतान किया जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने विमानों का भी किराया नहीं चुकाया है।

नई दिल्ली। हवाई जहाज से यात्रा करने वालों के एक बुरी खबर है। जेट एयरलाइंस की उड़ाने आज रात से नहीं उड़ेंगी। इसकी वजह ये है कि बैंकों ने कंपनी को 400 करोड़ रूपए की आपातकाल मदद करने से साफ तौर पर इंकार कर दिया है। जिसके चलते जेट एयरवेज बुधवार रात से अस्थायी रूप से अपनी सभी उड़ानें स्थगित कर देगी। बता दें कि कर्ज नहीं मिलने से एयरलाइन पर बंद होने का खतरा मंडराने लगा है। बता दें कि वित्तिय संकट के चलते अगर ये कंपनी बंद होती है तो 20 हजार लोगों की नौकरी चली जायेगी। इससे पहले ही कंपनी के कर्मचारी सैलरी न मिलने की वजह से कंपनी के मुंबई स्थित मुख्यालय पर प्रदर्शन कर चुके हैं। उल्लेखनीय है कि पिछले कैलेंडर वर्ष में 4,244 करोड़ रुपये का नुकसान उठा चुकी कंपनी ने जनवरी से पायलटों, रखरखाव अभियंताओं और प्रबंधन के वरिष्ठ अधिकारियों को वेतन नहीं दिया है। जबकि अन्य लोगों का आंशिक रूप से भुगतान किया जा रहा है। बता दें कि कंपनी ने विमानों का भी किराया नहीं चुकाया है।