1. हिन्दी समाचार
  2. दुनिया
  3. Jet Airways शुरू करेगी फ्लाइट्स,जानें कब ​होगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत

Jet Airways शुरू करेगी फ्लाइट्स,जानें कब ​होगी अंतरराष्ट्रीय उड़ानों की शुरुआत

जेट एयरवेज एक बार फिर उड़ान भरने (take off ) की तैयारी में है।अगले साल यानी 2022 की पहली तिमाही में जेट घरेलू परिचालन (domestic operations )को फिर से शुरू करने जा रही है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

Jet Airways: जेट एयरवेज एक बार फिर उड़ान भरने (take off ) की तैयारी में है।अगले साल यानी 2022 की पहली तिमाही में जेट घरेलू परिचालन (domestic operations )को फिर से शुरू करने जा रही है। खबरों के अनुसार, जेट एयर(Jet Airways) के नए मैनेजमेंट (Jalan Carlock Consortium) ने परिचालन शुरू करने की उम्मीद जताई थी। एयरलाइन ने अंतरराष्ट्रीय उड़ानें (international flights) शुरू करने की भी योजना बनाई है। कैप्टन सुधीर गौर जेट एयरवेज के एक्टिंग CEO होंगे।

पढ़ें :- Bhawanipur by-election: प्रचार के दौरान भिड़े TMC और BJP कार्यकर्ता, दिलीप घोस के सुरक्षाकर्मी ने तानी बंदूक
Jai Ho India App Panchang

खबरों के अनुसार,जालान कलरॉक के प्रमुख सदस्य और जेट एयरवेज के प्रस्तावित गैर-कार्यकारी अध्यक्ष मुरारी लाल जालान ने कहा, “जेट एयरवेज 2.0 का लक्ष्य Q1-2022 तक घरेलू परिचालन को फिर से शुरू करना है और 2022 की तीसरी और चौथी तीमाही तक अंतरराष्ट्रीय परिचालन को शुरू करने की योजना है।

कारोबार शुरू करने की प्रक्रिया जारी
एक आधिकारिक बयान में, कंसोर्टियम ने कहा कि ग्राउंडेड कैरियर को फिर से शुरू करने की प्रक्रिया मौजूदा एयर ऑपरेटर सर्टिफिकेट (AOC) के साथ पहले से ही कारोबार शुरू करने की प्रक्रिया जारी है। रिपोर्ट के अनुसार, कंसोर्टियम स्लॉट आवंटन, आवश्यक हवाई अड्डे के बुनियादी ढांचे और नाइट की पार्किंग पर संबंधित अधिकारियों और हवाईअड्डा समन्वयकों के साथ मिलकर काम कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...