जेट एयरवेज केस : नरेश गोयल के घर समेत कई ठिकानों पर ईडी ने मारा छापा

naresh goyeal
जेट एयरवेज केस : नरेश गोयल के घर समेत कई ठीकानों पर ईडी ने मारा छापा

नई दिल्ली। जेट एयरवेट केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली और मुंबई में छापेमारी की है। ईडी जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के आवासीय परिसर समेत एक दर्जन ठीकानों पर छापेमारी कर रही है। इससे पहले नरेश गोयल से गुरुवार को गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) ने पूछताछ की थी।

Jet Airways Case Ed Raids Many Properties Including Naresh Goyals House :

अधिकारिक सूत्रों की माने तो, नरेश गोयल से यह पूछताछ जेट एयरवेज में 18 हजार करोड़ के कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर की गई। जेट एयरवेज अब ठप खड़ी है। बता दें कि, कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय ने जुलाई में जेट एयरवेज के मामले की एसएफआईओ जांच का निर्देश दिया था। ​यह निर्देश बड़े पैमाने पर अनियमितता और कोष को इधर उधर करने के बाद सामने आया था।

वहीं, जेट एयरवेज ने गंभीर नकदी संकट के बाद 17 अप्रैल से अपना परिचालन रोक दिया है। इससे पहले मार्च में गोयल ने एयरलाइन के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था, फिलहाल जेट एयरवेज दिवाला एवं शोधन अक्षमता संहिता के तहत दिवाला प्रक्रिया में है।

नई दिल्ली। जेट एयरवेट केस में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने दिल्ली और मुंबई में छापेमारी की है। ईडी जेट एयरवेज के संस्थापक नरेश गोयल के आवासीय परिसर समेत एक दर्जन ठीकानों पर छापेमारी कर रही है। इससे पहले नरेश गोयल से गुरुवार को गंभीर धोखाधड़ी जांच कार्यालय (एसएफआईओ) ने पूछताछ की थी। अधिकारिक सूत्रों की माने तो, नरेश गोयल से यह पूछताछ जेट एयरवेज में 18 हजार करोड़ के कथित वित्तीय अनियमितताओं को लेकर की गई। जेट एयरवेज अब ठप खड़ी है। बता दें कि, कॉरपोरेट मामलों के मंत्रालय ने जुलाई में जेट एयरवेज के मामले की एसएफआईओ जांच का निर्देश दिया था। ​यह निर्देश बड़े पैमाने पर अनियमितता और कोष को इधर उधर करने के बाद सामने आया था। वहीं, जेट एयरवेज ने गंभीर नकदी संकट के बाद 17 अप्रैल से अपना परिचालन रोक दिया है। इससे पहले मार्च में गोयल ने एयरलाइन के चेयरमैन पद से इस्तीफा दे दिया था, फिलहाल जेट एयरवेज दिवाला एवं शोधन अक्षमता संहिता के तहत दिवाला प्रक्रिया में है।