मां के बेहद करीब थी जाह्ववी कपूर, जन्मदिन पर देखें मां-बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

मां के बेहद करीब थी जाह्ववी कपूर, जन्मदिन पर देखें मां-बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें
मां के बेहद करीब थी जाह्ववी कपूर, जन्मदिन पर देखें मां-बेटी की कुछ खूबसूरत तस्वीरें

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन लोगों के दिल में वह हमेशा जिंदा रहेंगी। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का आज 21वां जन्मदिन है। जाह्नवी जल्द ही अपनी पहली फिल्म ‘धड़क’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं लेकिन इससे पहले ही उनकी मां की अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है। मां के गुजर जाने के बाद जाह्नवी का यह पहला जन्मदिन है।

वैसे तो कपूर खानदान श्रीदेवी के निधन के बाद कोई सेलिब्रेशन नहीं करना चाहता था लेकिन श्रीदेवी की इच्छा थी कि जाह्नवी का 21वां जन्मदिन धूमधाम से मनाया जाए। इसीलिए पिता बोनी कपूर ने फैसला किया कि जाह्नवी के बर्थडे पर एक छोटी सी पार्टी रखी जाए। बर्थडे के दिन एक डिनर का आयोजन होगा जिसमें केवल परिवार के लोग ही शामिल होंगे।

जाह्नवी का 21वें जन्मदिन के लिए श्रीदेवी ने करीब 1 महीने पहले से ही तैयारियां शुरू कर दी थीं। वह जाह्नवी को बर्थडे सरप्राइज देना चाहती थीं। यही नहीं श्रीदेवी जब दुबई में थीं तो वह जाह्नवी कपूर के लिए बहुत सारी शॉपिंग करने वाली थीं।

वहीं जाह्नवी के बर्थडे पर उनकी कजिन सिस्टर सोनम कपूर ने उन्हें बधाई दी है। सोनम कपूर ने जाह्नवी की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘दुनिया की सबसे बहादुर लड़की आज महिला बन गई। हैप्पी बर्थडे जानू।’ डिजाइनर मनीष मल्होत्रा श्रीदेवी के बेहद करीबी थे। उन्होंने भी आज जाह्नवी को बर्थडे विश किया।

दो दिन पहले जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को याद करते हुए एक इमोशनल लेटर इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। जिसमें उन्होंने कहा था कि इस बर्थडे पर उनकी मां साथ नहीं होंगी। साथ ही अपने फैंस से यह गुजारिश की थी उनके मम्मी-पापा के प्यार की इज्जत करें।

श्रीदेवी अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बेटी की फिल्म के पोस्टर और तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। श्रीदेवी अपनी बेटी को भी अपनी तरह एक बड़ा स्टार बनते देखना चाहती थीं लेकिन उससे पहले ही उनका निधन हो गया। जाह्नवी और ईशान की फिल्म जुलाई 2018 में रिलीज होगी।

आपको बता दें कि श्रीदेवी का 24 फरवरी 2018 को दुबई में निधन हो गया था। वैसे तो पहले कार्डियक अरेस्ट की वजह से मौत की खबर आई थी। हालांकि बाद में पता चला कि बाथटब में डूबने से उनकी मौत हो गई। 28 फरवरी 2018 को मुंबई में राजकीय सम्मान के साथ श्रीदेवी का अंतिम संस्कार किया गया था।

{ यह भी पढ़ें:- ट्रेलर के बाद आया फिल्म ‘धड़क’ का टाइटल ट्रैक, मिले 90 लाख से ज्यादा व्यूज़ }

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रीदेवी भले ही आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन लोगों के दिल में वह हमेशा जिंदा रहेंगी। दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी की बड़ी बेटी जाह्नवी कपूर का आज 21वां जन्मदिन है। जाह्नवी जल्द ही अपनी पहली फिल्म 'धड़क' से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत करने वाली हैं लेकिन इससे पहले ही उनकी मां की अचानक मौत से पूरा परिवार सदमे में है। मां के गुजर जाने के बाद जाह्नवी का यह पहला जन्मदिन है। वैसे तो कपूर…
Loading...