झारखण्ड चुनाव : पीएम नरेन्द्र मोदी ने किया ट्वीट, हेमन्त सोरेन को दी बधाई

narendra modi
मोदी सरकार ने 2019 में हासिल की कई उपलब्धियां, 2020 में करना पड़ेगा चुनौतियों का सामना

नई दिल्ली। झारखण्ड चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पहला ट्वीट आया। जिसमें उन्होने हेमंत सोरेन और झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन को बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि ‘झारखंड चुनाव में जीत के लिए हेमंत सोरेन जी और झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन को बधाई’।

Jharkhand Election Pm Narendra Modi Tweeted Congratulated Hemant Soren :

वहीं पीएम मोदी ने कहा कि झारखण्ड की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को कई वर्षो तक राज्य की सेवा करने का अवसर दिया है। जिसके लिए मैं पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं के मेहनत की सराहना करता हूं। आने वाले समय में हम राज्य की सेवा और लोगों के केंद्रित मुद्दों को उठाते रहेंगे।

वहीं बीजेपी अध्यक्ष व ग्रहमंत्री अमित शाह का बयान भी सामने आया है। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी झारखंड विधानसभा चुनाव के जनादेश का सम्मान करते हुये पार्टी के प्रतिद्वंद्वी गठबंधन से मिली पराजय को स्वीकार करती है।

अमित शाह ने इसके साथ ही चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम की भी सराहना करते हुये कहा, ”सभी कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम के लिए अभिनंदन। गौरतलब हो कि 81 सदस्यीय विधानसभा के लिये हुये चुनाव की मतगणना में शाम पांच बजे तक घोषित चुनाव परिणाम में भाजपा 25 सीटों पर जीती है या आगे चल रही है। भाजपा को 2014 में 37 सीटें मिली थीं।

नई दिल्ली। झारखण्ड चुनाव के नतीजे आने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का पहला ट्वीट आया। जिसमें उन्होने हेमंत सोरेन और झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन को बधाई दी है। पीएम मोदी ने कहा कि 'झारखंड चुनाव में जीत के लिए हेमंत सोरेन जी और झामुमो के नेतृत्व वाले गठबंधन को बधाई'। वहीं पीएम मोदी ने कहा कि झारखण्ड की जनता ने भारतीय जनता पार्टी को कई वर्षो तक राज्य की सेवा करने का अवसर दिया है। जिसके लिए मैं पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं के मेहनत की सराहना करता हूं। आने वाले समय में हम राज्य की सेवा और लोगों के केंद्रित मुद्दों को उठाते रहेंगे। वहीं बीजेपी अध्यक्ष व ग्रहमंत्री अमित शाह का बयान भी सामने आया है। उन्होने कहा कि उनकी पार्टी झारखंड विधानसभा चुनाव के जनादेश का सम्मान करते हुये पार्टी के प्रतिद्वंद्वी गठबंधन से मिली पराजय को स्वीकार करती है। अमित शाह ने इसके साथ ही चुनाव में भाजपा कार्यकर्ताओं के परिश्रम की भी सराहना करते हुये कहा, ''सभी कार्यकर्ताओं का उनके अथक परिश्रम के लिए अभिनंदन। गौरतलब हो कि 81 सदस्यीय विधानसभा के लिये हुये चुनाव की मतगणना में शाम पांच बजे तक घोषित चुनाव परिणाम में भाजपा 25 सीटों पर जीती है या आगे चल रही है। भाजपा को 2014 में 37 सीटें मिली थीं।