झारखंड चुनाव परिणाम : जमशेदपुर पूर्वी में कांटे की टक्कर, सीएम रघुवर दास हुए पीछे

jharkhand 1
झारखंड चुनाव परिणाम : जमशेदपुर पूर्वी में कांटे की टक्कर, सीएम रघुवर दास हुए पीछे

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे हर पल बदल रहे हैं। शुरूआती रूझानों में बीजेपी सत्ता से बाहर होती दिख रही है, जबकि कांग्रेस और जेएमएम की सरकार बनती दिख रही है। झारखंड के अब तक आए रुझानों से पता चल रहा है कि तकरीबन 20 विधानसभा सीटें ऐसी हैं जहां उम्मीदवारों के बीच बढ़त का अंतर 1000 से भी कम है।

Jharkhand Election Result Jamshedpur East In A Thorn Contest Cm Raghuvar Das Ahead With Only 156 Votes :

वहीं, जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीएम रघुवर दास को निर्दलीय उम्मीदवार और पूर्व मंत्री सरयू राय कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं। खबर लिखे जाने तो सीएम रघुवर दास मात्र 1017 वोटों से पीछे चल रहे हैं। वहीं बिसरामपुर सीट पर बीएसपी 86 वोटों से आगे चल रही है।

वहीं बिसुनपुर से बीजेपी उम्मीदवार 904 वोट से आगे है तो घाटशिला से जेएमएम 346 वोट से और गिरिडिह से बीजेपी 427 वोट से आगे है। ऐसी कई सीटें हैं, जहां पर वोटों का अंतर बहुत कम है और कभी भी वहां की स्थिति बदल सकती है।

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे हर पल बदल रहे हैं। शुरूआती रूझानों में बीजेपी सत्ता से बाहर होती दिख रही है, जबकि कांग्रेस और जेएमएम की सरकार बनती दिख रही है। झारखंड के अब तक आए रुझानों से पता चल रहा है कि तकरीबन 20 विधानसभा सीटें ऐसी हैं जहां उम्मीदवारों के बीच बढ़त का अंतर 1000 से भी कम है। वहीं, जमशेदपुर पूर्वी सीट से सीएम रघुवर दास को निर्दलीय उम्मीदवार और पूर्व मंत्री सरयू राय कड़ी टक्कर देते दिख रहे हैं। खबर लिखे जाने तो सीएम रघुवर दास मात्र 1017 वोटों से पीछे चल रहे हैं। वहीं बिसरामपुर सीट पर बीएसपी 86 वोटों से आगे चल रही है। वहीं बिसुनपुर से बीजेपी उम्मीदवार 904 वोट से आगे है तो घाटशिला से जेएमएम 346 वोट से और गिरिडिह से बीजेपी 427 वोट से आगे है। ऐसी कई सीटें हैं, जहां पर वोटों का अंतर बहुत कम है और कभी भी वहां की स्थिति बदल सकती है।