झारखंड चुनाव परिणाम : सीएम रघुवर बोले-हम जीत रहे हैं चुनाव, सरकार बीजेपी की बनेगी

cm raghubar
झारखंड चुनाव परिणाम : सीएम रघुवर बोले-हम जीत रहे हैं चुनाव, सरकार बीजेपी की बनेगी

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। 81 सीटों पर आ रहे चुनाव नतीजों से साफ होने लगा है कि झारखंड में कांग्रेस—जेएमएम की सरकार बनने जा रही है। इसी बीच सीएम रघुवर दास ने शुरूआती रूझानों को देखते हुए कहा है कि एक ​बार फिर उनकी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि हम जीत रहे हैं और सरकार बीजेपी की बनेगी।

Jharkhand Election Results Cm Raghuvar Said We Are Winning Elections The Government Will Be Made By Bjp :

उन्होंने कहा कि अभी रुझानों पर कुछ भी बोलना सही नहीं है। बीजेपी विरोधी वोटों का ध्रुवीकरण हुआ है। वहीं शुरूआती रूझानों को देखते हुए कांग्रेस की ओर से सरकार गठन की कोशिश शुरू हो गई है। पार्टी जेएमएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी और उनके गठबंधन को बहुमत मिलता दिख रहा है। कांग्रेस ने बाबूलाल मरांडी की जेवीएम से संपर्क साधा है ताकि अगर बहुमत से दूर रह जाती है तो गैर बीजेपी खेमे को अपनी ओर लाया जा सके।

सूत्रों की माने तो बीजेपी भी सरकार बनाने के लिए कमर कस ली है। बीजेपी ने आजसू से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही जेवीएम से भी बीजेपी संपर्क करने की कोशिश में जुटी है। बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर राज्य के सीएम रघुवर दास से मुलाकात करेंगे।

रांची। झारखंड विधानसभा चुनाव परिणाम के नतीजे आने शुरू हो गए हैं। 81 सीटों पर आ रहे चुनाव नतीजों से साफ होने लगा है कि झारखंड में कांग्रेस—जेएमएम की सरकार बनने जा रही है। इसी बीच सीएम रघुवर दास ने शुरूआती रूझानों को देखते हुए कहा है कि एक ​बार फिर उनकी सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि हम जीत रहे हैं और सरकार बीजेपी की बनेगी। उन्होंने कहा कि अभी रुझानों पर कुछ भी बोलना सही नहीं है। बीजेपी विरोधी वोटों का ध्रुवीकरण हुआ है। वहीं शुरूआती रूझानों को देखते हुए कांग्रेस की ओर से सरकार गठन की कोशिश शुरू हो गई है। पार्टी जेएमएम के साथ मिलकर चुनाव लड़ी थी और उनके गठबंधन को बहुमत मिलता दिख रहा है। कांग्रेस ने बाबूलाल मरांडी की जेवीएम से संपर्क साधा है ताकि अगर बहुमत से दूर रह जाती है तो गैर बीजेपी खेमे को अपनी ओर लाया जा सके। सूत्रों की माने तो बीजेपी भी सरकार बनाने के लिए कमर कस ली है। बीजेपी ने आजसू से संपर्क साधना शुरू कर दिया है। इसके साथ ही जेवीएम से भी बीजेपी संपर्क करने की कोशिश में जुटी है। बीजेपी के प्रभारी ओम माथुर राज्य के सीएम रघुवर दास से मुलाकात करेंगे।