1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड : नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ने लड़की को रात भर घर मे रखा बंद

झारखंड : नाबालिग लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म, आरोपी ने लड़की को रात भर घर मे रखा बंद

Jharkhand Gang Rape Of Minor Girl Accused Kept The Girl In The House Overnight

By सोने लाल 
Updated Date

गढ़वा। झारखंड के गढ़वा जिले में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। अपराधनी ने लड़की को रातभर अपने घर में कैद रखा। इस संबंध में विशुनपुरा थाना में अपनी शिकायत लेकर पहुंची और उस नाबालिक लड़की ने बताया कि शनिवार 5 सितंबर की शाम खेत में वो घास लेने गई थी। इस दौरान गांव के ही रितेश उर्फ रीतू सिंह अपने दो सा​थियों के साथ उसे पकड़कर जंगल ले गया और उसके हाथ बांधे फिर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पढ़ें :- सपने में दिखें ये चीजें तो समझ जाइए शुरू होने वाला है आपका अच्छा समय, बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपा

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि इतना ही नहीं दरिंदों ने उसे अपने घर ले जाकर घर में रात भर बंद रखा। और सुबह आरोपी के दादा ने पीड़िता के घर जाकर बताया कि तुम्हारी बेटी हमाारे घर पर है। इसके बाद मेरे पिता जी मुुझे आकर ले गए। मैंने अपने साथ हुई घटना की जानकारी अपने परिजनों को दी।

नाबालिग लड़की के साथ रेप

थाना प्रभारी चुनवा उरांव ने बताया कि पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। घटना में शामिल दो नाबालिग आरोपियों को हिरासत में लिया है लेकिन घटना का मुख्य आरोपी फरार है, उसकी तलाश की जा रही है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी चल रही है।

मुख्य आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

इस घटना से लड़की के घर में मातम का माहौल है परिवार से सभी लोग परेशान हैं। इस संबंध में दिलीप खलखो, एसडीपीओ, नगर उंटारी, गढ़वा ने बताया कि घटना में दो नाबालिग लोगों को गिरफ्तार कर जुबेनाइल कोर्ट रांची भेज दिया गया है, जबकि मुख्य अभियुक्त के खिलाफ छापेमारी जारी है। उसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।

पढ़ें :- तुलसी की जड़ में हर रोज चढ़ाएं ये चीज, ऐसी चमकेगी किस्मत नहीं रहेगा कोई ठिकाना

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...