1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड: लालू यादव से जेल में मिलकर भावुक हुईं राबड़ी,बेटी मीसा भी रही मौजूद

झारखंड: लालू यादव से जेल में मिलकर भावुक हुईं राबड़ी,बेटी मीसा भी रही मौजूद

By बलराम सिंह 
Updated Date

Jharkhand Rabri Visited Lalu Yadav In Jail Daughter Misa Was Also Present

नई दिल्ली। बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी सोमवार को अपने पति और राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव से मिलने के लिए रांची स्थित रिम्स अस्पताल पहुंचीं। राबड़ी के साथ उनकी बेटी मीसा भारती भी रिम्स पहुंचीं। लालू और राबड़ी की मुलाकात दो साल बाद हो रही है। राबड़ी अब तक कभी भी लालू से मिलने के लिए जेल नहीं आई थी।

पढ़ें :- मुख्यमंत्री के दफ्तर के कई कर्मचारी कोरोना संक्रमित, सीएम योगी ने खुद को किया आइसोलेट

पति लालू प्रसाद यादव से मिलते ही बिहार की पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी बेहद भावुक नजर आईं। पेइंग वार्ड के कोरिडोर में बैठकर दंपती ने घंटों बातें कीं। घर-परिवार से लेकर हर मसले पर दोनों के बीच चर्चा हुई। लालू राबड़ी की एक साथ झलक पाने के लिए यहां बड़ी संख्‍या में राजद के कार्यकर्ता भी पहुंचे हैं।

लालू और राबड़ी की इस मुलाकात को सियासी हलकों में झारखंड में महागठबंधन की सरकार बनने से जोड़कर देखा जा रहा है। राबड़ी और मीसा रिम्स में मुलाकात की औपचारिकताएं पूरी करने के बाद पेइंग वार्ड के अंदर गईं। बता दें लालू यादव चारा घोटाले के चार मामलों में सजायाफ्ता हैं।

राबड़ी ने दिल्ली में अपनी आंखों का ऑपरेशन करवाया है। वह सुबह 11 बजे रिम्स पहुंची। रांची हवाई अड्डे से झारखंड राष्ट्रीय जनता दल के प्रदेश अध्यक्ष अभय कुमार सिंह ने राबड़ी और मीसा को पेइंग वार्ड पहुंचाया था। माना जा रहा है कि परिवार में बहू ऐश्वर्या राय के चलते बढ़ते तनाव के कारण वह लालू से मिली हैं।

पढ़ें :- ब्रैडपीट को भाया था भारत का ये प्राचीन शहर, पसंद आई थी साउथ से लेकर नार्थ तक की सभ्यता

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...