1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड: सैनिक का शव घर पंहुचा तो आहत पत्नी ने कुएं में छलांग लगाकर दे दी जान

झारखंड: सैनिक का शव घर पंहुचा तो आहत पत्नी ने कुएं में छलांग लगाकर दे दी जान

Jharkhand When The Dead Body Of The Soldier Reached The House The Hurt Wife Jumped Into The Well And Gave Her Life

रांची। झारखंड का रहने वाला सैनिक जम्मू में तैनात था, अचानक 29 जनवरी को एक हादसे की वजह से उसकी मौत हो गयी थी। जिसके बाद एक जनवरी की शाम उसका शव गांव लाया गया। जैसे ही शव घर के सामने पंहुचा तो सैनिक की पत्नी बेसुध हो गयी, जैसे तैसे उसे होश मे लाया गया लेकिन वो इस दुख को बर्दाश्त न कर सकी और रात में मौका पाकर कुएं में छलांग लगाकर जान दे दी।

पढ़ें :- अभिनेता राहुल रॉय को ब्रेन स्ट्रोक, आईसीयू में कराया गया भर्ती

यह दिल दहला देने वाली घटना झारखंड के रांची स्थित बहेरा टोली गांव की है। परिजनों के मुताबिक बजरंग 2012 में आर्मी में भर्ती हुआ था और गार्ड रेजिमेंट में तैनात था। दो वर्ष पहले ही उसकी मनिता से शादी हुई थी। इस समय उसकी पोस्टिंग जम्मू कश्मीर में थी। परिजनों का कहना है कि 29 जनवरी को उनकी बजरंग से बात हुई थी लेकिन 30 जनवरी को अचानक फोन आया कि उसकी मौत हो गयी।

अचानक एक जनवरी की देर शाम बजरंग भगत का पार्थिव शरीर गांव पहुंचा तो परिवार सहित पूरे गांव में मातम का माहौल पसर गया। वहीं जब सैनिक की पत्नी मनिता उरांव ने भी जान दे दी तो लोग सदमे में आ गये। बताया गया कि बजरंग घर का एकलौता कमाने वाला था, पिता का पहले ही देहांत हो चुका है। घर में मां और पत्नी रहती थीं। पत्नी की खुदकुशी कर लेने के बाद अब मां अकेली रह गई हैं।

बजरंग भगत रेजिमेंटल सेंटर नागपुर महाराष्ट्र के यूनिट 17 में गार्ड के पद पर पदस्थापित थे। करीब तीन माह पहले उनकी पोस्टिंग जम्मू में हुई थी। यूनिट के सीओ कर्नल विजय सिंह के मुताबिक सोने के दौरान बिस्तर से गिरने के कारण उनकी मौत हुई है। हालांकि परिजनों ने कहा कि 29 दिसम्बर की रात करीब 10 बजे बजरंग के मोबाइल पर बात हुई थी और सुबह आठ बजे अचानक फोन पर सूचना मिली कि बजरंग अब इस दुनिया में नहीं है।

पढ़ें :- Ind vs Aus: ऑस्ट्रेलियाई लड़की को भारतीय फैन ने बीच मैच में प्रपोज कर किया KISS, देखिए वीडियो..

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...