ऋषि कपूर की फिल्म ‘झूठा कहीं का’ का ट्रेलर रिलीज़, देखेँ जबर्दस्त कॉमेडी का तड़का

ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' का ट्रेलर रिलीज़, देखेँ जबर्दस्त कॉमेडी का तड़का
ऋषि कपूर की फिल्म 'झूठा कहीं का' का ट्रेलर रिलीज़, देखेँ जबर्दस्त कॉमेडी का तड़का

मुंबई। लंबे समय बाद एक बार फिर ऋषि कपूर फिल्म ‘झूठा कहीं का’ से लोगों का मनोरंजन के लिए आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें जबरदस्त कॉमिडी का तड़का देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में ऋषि कपूर के अलावा जिमी शेरगिल, ओंकार कपूर और सनी सिंह मुख्य रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी में ढेर सारा ड्रामा, कॉमिडी का तड़का और ढेर सारा झूठ इसलिए फिल्म का नाम भी ‘झूठा कहीं का’ रखा गया है।

Jhootha Kahin Ka Trailer Released :

पिछले एक साल से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह ट्रेलर किसी ट्रीट से कम नहीं। फिल्म में ‘ प्यार का पंचनामा 2’ के स्टार्स सनी सिंह और ओंकार कपूर की मस्ती दिख रही, जो इश्क फरमाने के लिए झूठों का पुलिंदा खड़ा करते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में सनी और ओंकार के पिता का किरदार निभा रहे ऋषि कपूर भी फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। इनफैक्ट इतने समय बाद ऋषि कपूर का यह किरदार आपको अंदर तक गुदगुदाने में सफल दिख रहा।

ट्रेलर में एक गाना आएगा जिसमें सनी लियोनी मरमेड लुक में नजर आ रही हैं और इस गाने को हनी सिंह तैयार किया है। बता दें कि समीप कांग द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है।

मुंबई। लंबे समय बाद एक बार फिर ऋषि कपूर फिल्म 'झूठा कहीं का' से लोगों का मनोरंजन के लिए आ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसमें जबरदस्त कॉमिडी का तड़का देखने को मिल रहा है। ट्रेलर में ऋषि कपूर के अलावा जिमी शेरगिल, ओंकार कपूर और सनी सिंह मुख्य रोल में हैं। इस फिल्म की कहानी में ढेर सारा ड्रामा, कॉमिडी का तड़का और ढेर सारा झूठ इसलिए फिल्म का नाम भी 'झूठा कहीं का' रखा गया है। पिछले एक साल से ऋषि कपूर न्यूयॉर्क में अपने कैंसर का इलाज करवा रहे हैं। ऐसे में उनके फैन्स के लिए यह ट्रेलर किसी ट्रीट से कम नहीं। फिल्म में ' प्यार का पंचनामा 2' के स्टार्स सनी सिंह और ओंकार कपूर की मस्ती दिख रही, जो इश्क फरमाने के लिए झूठों का पुलिंदा खड़ा करते नजर आ रहे हैं। इस ट्रेलर में सनी और ओंकार के पिता का किरदार निभा रहे ऋषि कपूर भी फ्लर्ट करते नजर आ रहे हैं। इनफैक्ट इतने समय बाद ऋषि कपूर का यह किरदार आपको अंदर तक गुदगुदाने में सफल दिख रहा। ट्रेलर में एक गाना आएगा जिसमें सनी लियोनी मरमेड लुक में नजर आ रही हैं और इस गाने को हनी सिंह तैयार किया है। बता दें कि समीप कांग द्वारा निर्देशित यह फिल्म 19 जुलाई को रिलीज हो रही है। [embed]https://www.youtube.com/watch?time_continue=14&v=WzGXCaBug1I[/embed]