1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. जिग्नेश मेवाणी को मिली जमानत, पीएम मोदी के खिलाफ ​ट्वीट को लेकर हुई थी गिरफ्तारी

जिग्नेश मेवाणी को मिली जमानत, पीएम मोदी के खिलाफ ​ट्वीट को लेकर हुई थी गिरफ्तारी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के खिलाफ ट्वीट करने वाले गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी (MLA Jignesh Mevani) को कोर्ट से राहत मिली है। सोमवार को उन्हें जमानत मिल गई है। पीएम मोदी (Pm Modi) के खिलाफ ट्वीट मामले में बुधवार को असम पुलिस ने उन्हें गिफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

By शिव मौर्या 
Updated Date

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) के खिलाफ ट्वीट करने वाले गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी (MLA Jignesh Mevani) को कोर्ट से राहत मिली है। सोमवार को उन्हें जमानत मिल गई है। पीएम मोदी (Pm Modi) के खिलाफ ट्वीट मामले में बुधवार को असम पुलिस ने उन्हें गिफ्तार किया था। इसके बाद उन्हें एक दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था।

पढ़ें :- Union Budget 2023: पीएम मोदी बोले-बजट विकसित भारत के विराट संकल्प को पूरा करने के लिए एक मजबूत नींव का निर्माण करेगा

वहीं, कांग्रेस (Congress) ने इसके विरोध में कोकराझार पुलिस स्टेशन के बाहर जमकर विरोध प्रदर्शन किया था। बता दें कि, पीएम मोदी (Pm Modi) के ट्वीट के खिलाफ जिग्नेश मेवाणी (MLA Jignesh Mevani) के खिलाफ आईपीसी और आईटी अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था। मुकदमा दर्ज होने के बाद पुलिस ने जिग्नेश मेवाणी (MLA Jignesh Mevani) को ​पालनपुर शहर से गिरफ्तार कर लिया था।

 

 

पढ़ें :- कार्यालय छोड़ फील्ड पर उतरें अधिकारी, वरना निलम्बन को रहें तैयार : मण्डलायुक्त डाॅ. रोशन जैकब
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...