जींद रेप-मर्डर केस : दुष्कर्म-हत्या मामले के आरोपी का शव बरामद, केस में आया नाटकीय मोड़ 

Jind Rape ,Murder Case ,Nirbhaya Case ,Jind Rape Murder Case Suspect ,Jind Rape Case Suspect Body Found , आरोपी का शव बरामद , जींद रेप मर्डर केस , निर्भया केस , मर्डर केस , जींद रेप
जींद रेप-मर्डर केस : दुष्कर्म-हत्या मामले के आरोपी का शव बरामद, केस में आया नाटकीय मोड़ 

नई दिल्ली। हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में 15 वर्षीय दलित लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में उस वक्त नाटकीय मोड़ आ गया जब मामले के मुख्य आरोपी 19 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुलशन के शव को मंगलवार की रात यहां से 110 किलोमीटर दूर कुरुक्षेत्र जिले के ज्योतिसर के पास स्थित भाखड़ा सिंचाई नहर से बरामद किया गया। वह कक्षा 10 में पढ़ने वाली दलित छात्रा की हत्या का मुख्य अभियुक्त था।

शव को खराब अवस्था में पाया गया। गुलशन का नाम इस मामले की प्राथमिकी में मुख्य अभियुक्त के रूप में दर्ज है। गुलशन के परिवार के सदस्यों ने बुधवार को कुरुक्षेत्र के पुलिस अधीक्षक अभिषेक गर्ग के कार्यालय पर न्याय की मांग करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। गर्ग ने गुलशन के शव की पुष्टि करते हुए का, “हम हत्या के मामलों की जांच कर रहे हैं।”

{ यह भी पढ़ें:- निर्भया केस पर फैसले के बाद सोशल मीडिया पर क्या कहते हैं लोग }

पुलिस सूत्रों ने कहा कि इन दोनों हत्याओं के पीछे ‘ऑनर किलिंग’ की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। लड़की के परिवार की शिकायत के आधार पर हरियाणा पुलिस ने लड़की के अपहरण, दुष्कर्म और हत्या के मामले में मुख्य संदिग्ध के रूप में कक्षा 12 के छात्र गुलशन का नाम प्राथमिकी में दर्ज किया था। कुछ लोगों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया था और गुलशन को गिरफ्तार करने के लिए छापे मारे गए थे।

नई दिल्ली। हरियाणा के कुरुक्षेत्र जिले में 15 वर्षीय दलित लड़की की दुष्कर्म के बाद हत्या के मामले में उस वक्त नाटकीय मोड़ आ गया जब मामले के मुख्य आरोपी 19 वर्षीय युवक का शव बरामद किया गया। पुलिस ने बुधवार को कहा कि गुलशन के शव को मंगलवार की रात यहां से 110 किलोमीटर दूर कुरुक्षेत्र जिले के ज्योतिसर के पास स्थित भाखड़ा सिंचाई नहर से बरामद किया गया। वह कक्षा 10 में पढ़ने वाली दलित छात्रा की हत्या…
Loading...