जियो के आगे सबके प्लान फेल, महज इतने पैसों में मिलेगा 4.5 जीबी प्रतिदिन

jio plan
जियो के आगे सबके प्लान फेल, महज इतने पैसों में मिलेगा 4.5 जीबी प्रतिदिन

Jio 299 Plan

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियों के बीच टैरिफ प्लान्स को लेकर जंग बढ़ती ही जा रही है। एयरटेल, वोडाफोन और जियो एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कई नए प्लान्स पेश कर रहे हैं। एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब जियो ने ज्यादा डाटा वाला प्लान पेश किया है। कंपनी 299 रुपये में 3 जीबी की जगह अब 4.5 जीबी डाटा उपलब्ध करा रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी अपनी वेबसाइट पर इस प्लान को अपडेट नहीं किया है। इसके अतिरिक्त इस प्लान में यूजर्स को फ्री वॉइस कॉलिंग और एसएमएस डेटा मिल रहा है।

जानें जियो के नए प्लान की डिटेल्स –

रिलायंस जियो का 299 रुपये वाला प्लान अनलिमिटेड वॉयस कॉल, 100 मैसेज रोजाना और 4.5 जीबी डेटा हर दिन के साथ आता है। इस प्लान में जियो टीवी एक्सेस भी दिया जा रहा है जिसपर यूजर्स फीफा 2018 की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं। जियो के 299 रुपये वाले प्लान की बात करें तो इसमें 3 जीबी डेटा दिया जा रहा था लेकिन डबल धमाका ऑफर में हर प्लान में रोजाना 1.5 जीबी डेटा एक्स्ट्रा दिया जा रहा है, ऐसे में 299 रुपये में यूजर्स को 4.5 जीबी डेटा अब रोजाना मिलेगा।

इस तरह प्लान में कुल मिलाकर ग्राहक को 126 जीबी डेटा दिया जा रहा है। साथ ही अनलिमिटेड कॉल और मैसेज 28 दिनो की वैधता के साथ दिए जा रहे हैं। याद रहे ये ऑफर 30 जून तक किए गए रिचार्ज पर मिलेगा।

जानें एयरटेल के 299 रुपये की प्लान डिटेल्स  –

इस प्लान के तहत यूजर्स को 1.4 जीबी डाटा प्रतिदिन दिया जा रहा है। पूरी वैधता के दौरान इसमें 58.8 जीबी डाटा मिलेगा। साथ ही अनलिमेट वॉयस कॉल्स भी दी जा रही हैं जिसमें लोकल, एसटीडी और नेशनल रोमिंग सम्मिलित है। इसके साथ ही 100 लोकल और एसटीडी एसएमएस भी दिए जा रहे हैं। इस प्लान की वैधता 42 दिनों की है।

नई दिल्ली। टेलिकॉम कंपनियों के बीच टैरिफ प्लान्स को लेकर जंग बढ़ती ही जा रही है। एयरटेल, वोडाफोन और जियो एक दूसरे को टक्कर देने के लिए कई नए प्लान्स पेश कर रहे हैं। एयरटेल और वोडाफोन के बाद अब जियो ने ज्यादा डाटा वाला प्लान पेश किया है। कंपनी 299 रुपये में 3 जीबी की जगह अब 4.5 जीबी डाटा उपलब्ध करा रही है। हालांकि, कंपनी ने अभी अपनी वेबसाइट पर इस प्लान को अपडेट नहीं किया है। इसके…