JIO लाया मॉनसून हंगामा ऑफर, फ़्री में रोजाना मिल रहा है 2GB डाटा

jio
JIO लाया मॉनसून हंगामा ऑफर, फ़्री में रोजाना मिल रहा है 2GB डाटा

नई दिल्ली। Reliance Jio ने मॉनसून सीजन में कई ऑफर्स पेश किए हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी Jio ने जियोफोन के लिए Monsoon Hungama Offer भी पेश किया है। इस ऑफर में जियो सब्सक्राइबर्स को रोज 2 जीबी 4G डेटा मिलेगा। ये डेटा कंपनी ग्राहकों को फ्री में दे रही है इसके लिए किसी भी तरह का अलग रिचार्ज कराने की जरुरत नहीं होगी बल्कि आपके मौजूदा डेटा प्लान के साथ ही ये 2 जीबी डेटा एडिशनल दिया जाएगा।

Jio 2gb Data Free Reliance Offers Free Add On Data After Jio Phone Monsoon Hungama Offer :

इस डिजिटल एड-ऑन पैक के तहत कंपनी ग्राहकों को सब्सक्राइब्ड प्लान के अलावा रोजाना 2GB डेटा देगी। जियो का ये नया ऑफर केवल 30 जुलाई तक के लिए ही वैलिड है और इसे चुनिंदा जियो ग्राहकों को ही उपलब्ध कराया जाएगा।लेकिन किन ग्राहकों को ये फायदा दिया जाएगा। इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि ये साफ तौर पर तय है कि ऑफर केवल जियो प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही है। ध्यान रहे इस ऑफर के तहत SMS या कॉलिंग का कोई अतिरिक्त फायदा ग्राहकों को नहीं मिलेगा।

हालांकि Jio ने कुछ दिनों पहले ‘मानसून हंगामा’ एक्सचेंज का ऐलान किया है। इस ऑफर में कोई भी फीचर फोन यूजर अपने पुराने फीचर फोन को बदल कर नया जियो फोन पा सकता है, इसके लिए उसे महज 501 रुपये का भुगतान करना होगा। इस ऑफर का लाभ नजदीकी रिलायंस के रिटेल स्टोर से पाया जा सकता है। आपको बता दें कि जियो फोन को साल 2017 में कंपनी ने उतारा था ये दुनिया का सबसे ज्यादा बिक्री करने वाला फीचर फोन है।

नई दिल्ली। Reliance Jio ने मॉनसून सीजन में कई ऑफर्स पेश किए हैं। हाल ही में मुकेश अंबानी के स्वामित्व वाली टेलीकॉम कंपनी Jio ने जियोफोन के लिए Monsoon Hungama Offer भी पेश किया है। इस ऑफर में जियो सब्सक्राइबर्स को रोज 2 जीबी 4G डेटा मिलेगा। ये डेटा कंपनी ग्राहकों को फ्री में दे रही है इसके लिए किसी भी तरह का अलग रिचार्ज कराने की जरुरत नहीं होगी बल्कि आपके मौजूदा डेटा प्लान के साथ ही ये 2 जीबी डेटा एडिशनल दिया जाएगा।इस डिजिटल एड-ऑन पैक के तहत कंपनी ग्राहकों को सब्सक्राइब्ड प्लान के अलावा रोजाना 2GB डेटा देगी। जियो का ये नया ऑफर केवल 30 जुलाई तक के लिए ही वैलिड है और इसे चुनिंदा जियो ग्राहकों को ही उपलब्ध कराया जाएगा।लेकिन किन ग्राहकों को ये फायदा दिया जाएगा। इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिली है। हालांकि ये साफ तौर पर तय है कि ऑफर केवल जियो प्रीपेड ग्राहकों के लिए ही है। ध्यान रहे इस ऑफर के तहत SMS या कॉलिंग का कोई अतिरिक्त फायदा ग्राहकों को नहीं मिलेगा।हालांकि Jio ने कुछ दिनों पहले 'मानसून हंगामा' एक्सचेंज का ऐलान किया है। इस ऑफर में कोई भी फीचर फोन यूजर अपने पुराने फीचर फोन को बदल कर नया जियो फोन पा सकता है, इसके लिए उसे महज 501 रुपये का भुगतान करना होगा। इस ऑफर का लाभ नजदीकी रिलायंस के रिटेल स्टोर से पाया जा सकता है। आपको बता दें कि जियो फोन को साल 2017 में कंपनी ने उतारा था ये दुनिया का सबसे ज्यादा बिक्री करने वाला फीचर फोन है।