Jio 4G फोन की प्री-बुकिंग-रजिस्ट्रेशन शुरू, यहां करें अप्लाई

नई दिल्ली। रिलायंस जियो(Jio) ने 15 अगस्त से अपने 4G फोन की टेस्टिंग शुरू करने जा रही है। Jio 4G फोन की प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। अगर कंपनी के लिए ज्यादा फोन लेने हैं तो उसकी प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन का तरीका अलग है। अगर आप अपने लिए फोन बुक करना चाहते हैं तो इसके लिए जियो की साइट पर जाकर अपना नाम, ईमेल आईडी, फोन नंबर और पिन नंबर डालना होगा।

यहां करें रजिस्ट्रेशन- www.jio.com

{ यह भी पढ़ें:- जानिए क्या है जियो का 199 और 299 रुपये वाला खास प्लान }

बिजनेस के लिए ऐसे करें अप्लाई

इसके लिए Jio की साइट पर जायें, जहां कीप मी पोस्टिड लिखा हुआ हो वहां क्लिक करें। इसके बाद एक रजिस्ट्रेशन फॉर्म खुल जाएगा। फॉर्म में दो विकल्प दिए गए हैं। एक पर्शनल के लिए और दूसरा बिजनेस के लिए। अब बिजनेस वाला सिलेक्ट करना है। इसमें जिसके नाम से फोन लेना है उसका नाम, कंपनी का नाम, पिन नंबर, ईमेल आईडी, मोबाइल नंबर और फोन कितने लेना चाहते हैं। यह सभी डिटेल्ट फॉर्म में भरनी होंगी। यह सभी डिटेल्स भरने के बाद सबमिट पर क्लिक करना होगा और रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

नई दिल्ली। रिलायंस जियो(Jio) ने 15 अगस्त से अपने 4G फोन की टेस्टिंग शुरू करने जा रही है। Jio 4G फोन की प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन भी शुरू हो गए हैं। अगर कंपनी के लिए ज्यादा फोन लेने हैं तो उसकी प्री बुकिंग के लिए रजिस्ट्रेशन का तरीका अलग है। अगर आप अपने लिए फोन बुक करना चाहते हैं तो इसके लिए जियो की साइट पर जाकर अपना नाम, ईमेल आईडी, फोन नंबर और पिन नंबर डालना होगा। यहां…
Loading...