Jio, Airtel, Voda और BSNL का तोहफा, बिना रिचार्ज कराए होगी बात

jio
Jio, Airtel, Voda और BSNL का तोहफा, बिना रिचार्ज कराए होगी बात

नई दिल्ली। 3 मई तक जारी लॉकडाउन के बीच रिलायंस जियो(Reliance Jio) , एयरटेल(Airtel), वोडाफोन(Vodafone) और बीएसएनएल(BSNL) के यूजर्स को बड़ा तोहफा मिला है। इन कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। यह फैसला ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखकर लिया गया है जो लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल नंबर को रिचार्ज नहीं करा पा रहे। तो आइए जानते हैं किस कंपनी ने दिया है क्या तोहफा

Jio Airtel Voda And Bsnls Gift Must Be Talked Without Recharging :

Vodafone-Idea का तोहफा

वोडाफोन आइडिया ने 3 मई तक प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। यानी जिन यूजर्स के प्लान की वैलिडिटी खत्म हो गई थी, उन्हें 3 मई तक इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी। कंपनी ने यह सुविधा कम आय वाले यूजर्स को दी है।

Airtel का तोहफा

ठीक वोडाफोन की तरह एयरटेल ने भी अपने प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 3 मई तक बढ़ाया है। एयरटेल की इस सुविधा का लाभ भी सिर्फ कम आय वाले यूजर्स को ही मिलेगा। ऐसे सभी यूजर्स को 3 मई तक इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी।

Reliance Jio का तोहफा

वोडाफोन और एयरटेल की तरह रिलायंस जियो ने भी अपने सभी यूजर्स के लिए इनकमिंग कॉल्स की सुविधा बढ़ा दी है। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि यह सुविधा कब तक मिलेगी। इसके अलावा जियो ने यह भी साफ किया है कि कंपनी के इस ऑफर का लाभ निम्न और उच्च दोनों आय वर्ग के लोगों को मिलेगा।

BSNL का तोहफा

जहां बाकी कंपनियां 3 मई तक वैलिडिटी एक्सटेंड कर रही हैं, वहीं BSNL ने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को 5 मई 2020 तक बढ़ाने का फैसला किया है। साथ ही कंपनी ने एक रिचार्ज हेल्पलाइन नंबर की भी शुरुआत की है। टोल-फ्री नंबर 5670099 पर कॉल कर यूजर घर बैठे अपने बीएसएनएल के प्रीपेड नंबर को रिचार्ज करा सकेंगे।  

नई दिल्ली। 3 मई तक जारी लॉकडाउन के बीच रिलायंस जियो(Reliance Jio) , एयरटेल(Airtel), वोडाफोन(Vodafone) और बीएसएनएल(BSNL) के यूजर्स को बड़ा तोहफा मिला है। इन कंपनियों ने अपने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को बढ़ा दिया है। यह फैसला ऐसे ग्राहकों को ध्यान में रखकर लिया गया है जो लॉकडाउन के दौरान अपने मोबाइल नंबर को रिचार्ज नहीं करा पा रहे। तो आइए जानते हैं किस कंपनी ने दिया है क्या तोहफा Vodafone-Idea का तोहफा वोडाफोन आइडिया ने 3 मई तक प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी बढ़ा दी है। यानी जिन यूजर्स के प्लान की वैलिडिटी खत्म हो गई थी, उन्हें 3 मई तक इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी। कंपनी ने यह सुविधा कम आय वाले यूजर्स को दी है। Airtel का तोहफा ठीक वोडाफोन की तरह एयरटेल ने भी अपने प्रीपेड प्लान की वैलिडिटी को 3 मई तक बढ़ाया है। एयरटेल की इस सुविधा का लाभ भी सिर्फ कम आय वाले यूजर्स को ही मिलेगा। ऐसे सभी यूजर्स को 3 मई तक इनकमिंग कॉल्स की सुविधा मिलती रहेगी। Reliance Jio का तोहफा वोडाफोन और एयरटेल की तरह रिलायंस जियो ने भी अपने सभी यूजर्स के लिए इनकमिंग कॉल्स की सुविधा बढ़ा दी है। हालांकि कंपनी ने यह नहीं बताया कि यह सुविधा कब तक मिलेगी। इसके अलावा जियो ने यह भी साफ किया है कि कंपनी के इस ऑफर का लाभ निम्न और उच्च दोनों आय वर्ग के लोगों को मिलेगा। BSNL का तोहफा जहां बाकी कंपनियां 3 मई तक वैलिडिटी एक्सटेंड कर रही हैं, वहीं BSNL ने प्रीपेड प्लान्स की वैलिडिटी को 5 मई 2020 तक बढ़ाने का फैसला किया है। साथ ही कंपनी ने एक रिचार्ज हेल्पलाइन नंबर की भी शुरुआत की है। टोल-फ्री नंबर 5670099 पर कॉल कर यूजर घर बैठे अपने बीएसएनएल के प्रीपेड नंबर को रिचार्ज करा सकेंगे।